Advertisement
टॉप न्यूज़संतकबीरनगर

सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज का कुलपति ने किया भभ्य उद्घाटन, गरीबों को मुफ्त इलाज और निशुल्क एम्बुलेंस सेवा का निदेशक ने किया ऐलान

  • सदर विधायककि जय चौबे हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी के नाम के लगे गगन भेदी नारे
  • अतिथियों के स्वागत में आकाश से हुई फूलों की वर्षा
  • इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ सदर विधायक जय चौबे हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी के साथ अन्य लोगों ने फीता काटकर हॉस्पिटल का किया उद्घाटन ।

संतकबीरनगर-गुरूवार को जिले के में नवनिर्मित सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज का भव्य शुभारंभ किया गया उद्घाटन समारोह का माहौल देखने लायक था उद्घाटन समारोह को लेकर पूरे जिले की जनता इसकी ऐतिहासिक गवाह बनी ।

हॉस्पिटल एवं पैरामेडिकल कॉलेज तथा कार्यक्रम का उद्घाटन इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ सदर विधायक जय चौबे, और हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने फीता काटकर किया ।

Advertisement

उद्घाटन समारोह से पहले सूर्या इंटरनेशनल कैंपस और जीपीएस ग्राउंड का माहौल देखने लायक था, सैकड़ों की संख्या में उमड़ी जनता ने सदर विधायक जय चौबे और हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी के इस नेक कार्य के लिए गगनभेदी नारे लगते हुए धन्यवाद दिया ।

अतिथियों के स्वागत में जहां सूर्या स्कूल के छात्र छात्राओं ने तालियां और पुष्प वर्षा करते हुए अतिथियों का स्वागत किया वहीं जीपीएस और सूर्या ग्राउंड में अतिथियों के स्वागत के लिए आसमान से फूलों की वर्षा की गई।
आपको बता दें कि युवाओं का उल्लास, नौनिहालों का उत्साह और जिम्मेदारों के चेहरों पर उभरती राहत की सांस गुरुवार को सूर्या टाऊन में उमड़े जन सैलाब बनकर प्रतिबिम्ब साबित हो रही थी। जिले के आला प्रशासनिक अमले की मौजूदगी, सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे की उपस्थिति के बीच जब प्रदेश की दिग्गज बौद्धिक हस्तियों ने पूर्वांचल के इस अत्याधुनिक चिकित्सकीय संसाधनों से लैस सूर्या हाॅस्पिटल के बुलंदी के शिखर पर पहुंचने का आशीष/आशीर्वाद दिया तो समूचा कैम्पस तालियों की गडगडाहट से गूंज उठा।

Advertisement

सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने बौद्धिक अतिथियों राजर्षि टण्डन मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर के.एन सिंह, गोरखपुर यूनिवर्सिटी के रिटायर्ड प्रोफेसर डा ओपी पाण्डेय, काशी विद्यापीठ वाराणसी के रिटायर्ड प्रोफेसर एमसी शुक्ला और संस्थापक एवं निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी और राकेश चतुर्वेदी के साथ पुष्प बर्षा के बीच फीता काटकर सूर्या हाॅस्पिटल को आम जनमानस के लिए समर्पित किया।

भांगडा नृत्य और गगनभेदी नारों के बीच गुरूवार का वह पल सूफी संत के धरती पर चिकित्सकीय शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के क्षेत्र मे कीर्तिमान बना गया। इस पल के साक्षी अपर जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी सहित जिले के तमाम पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही राजनितिक, सामाजिक और कला संस्कृति से जुड़ी शख्सियत भी बने।
उद्घाटन समारोह के दौरान जहां जिले का पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद रहा वहीं जिले के कोने-कोने से आए लोग इस ऐतिहासिक उद्घाटन के गवाह रहे। मंच से ही सदर विधायक जय चौबे और उनके छोटे भाई डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने गरीबों और दबे कुचले तबके के लोगों के लिए मुफ्त की स्वास्थ सुविधा और 20 किलोमीटर के दायरे में फ्री एंबुलेंस सुविधा देने का ऐलान किया तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा पांडाल गूंज उठा।

Advertisement

Related posts

25 जनवरी, 2023 को मनया जायेगा राष्ट्रीय मतदाता दिवस-: जिला निर्वाचन अधिकारी

Sayeed Pathan

मुख्यमंत्री का जिलाधिकारियों को निदेश::यूपी के सभी अस्पतालों में नियुक्त करें नोडल अधिकारी

Sayeed Pathan

20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!