Advertisement
संतकबीरनगर

वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्व में लामबंद हुए ई-रिक्शा चालक, हो रहे दुर्व्यवहार और उत्पीड़न के खिलाफ बनी रणनीति

संतकबीरनगर । शुक्रवार को ई- रिक्शा ऑटो रिक्शा चालक कल्याण समिति खलीलाबाद संत कबीर नगर के बैनर तले रंगोली मैरिज हाल में भाजपा युवा नेता वैभव चतुर्वेदी का ई रिक्शा चालकों द्वारा अपना संरक्षक चुना,और गगनभेदी नारों के साथ “वैभव तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं” स्वागत किया गया ।

आज वैभव चतुर्वेदी के संरक्षण में ई रिक्शा चालक लामबंद हुए और श्री चतुर्वेदी ने चालकों के ऊपर हो उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के खिलाफ रणनीति बनाई गई।

Advertisement

Advertisement

जिले में ई रिक्शा चालकों ने उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाते हुए प्रशासन से उत्पीड़न बन्द करने की मांग की है। जिले के ई रिक्शा चालकों ने श्याम जी के निर्देशन में एक सम्मेलन आयोजित कर नगर पालिका और पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद की। सम्मेलन में सैकड़ों ई- रिक्शा के साथ पहुंचे चालकों ने शहर की सड़कों पर अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार और उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई और नगर पालिका व पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया।

Advertisement

सम्मेलन में पहुंचे ई रिक्शा चालक कल्याण समिति के संरक्षक वैभव चतुर्वेदी ने ई रिक्शा चालकों की समस्याएं सुनी और मौके पर नगरपालिका स्टैंड ठेकेदार को फोन कर ई रिक्शा चालकों से की जा रही 20 रुपये वसूली की रकम में से 05 रुपए कम करवाया और ई रिक्शा चालकों की अन्य समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि ई- रिक्शा चालकों का उत्पीड़न और उनके साथ दोयम दर्जे का व्यवहार बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों को सम्मान से जीने का अधिकार देश के संविधान ने दिया है। ई रिक्शा चालकों के मान सम्मान पर आंच नहीं आने दी जाएगी। कार्यकम के बाद युवा भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी सभी ई रिक्शा चालकों के साथ सहभोज कार्यक्रम में शामिल होते हुए जमीन पर बैठकर सबके साथ भोजन किया इस अवसर पर प्रभा ग्रुप के संरक्षक व जिला युवा कल्याण अधिकारी विनय शंकर चतुर्वेदी द्वारा स्वयं अपनी निगरानी में ई रिक्शा चालकों को भोजन करवाया साथ ही साथ इस आश्वासन के साथ कि हम हमेशा इन आपके सुख-दुख में खड़े रहेगे,,

Advertisement

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम दास गुप्ता उर्फ बिड़ला सहित हजारों लोगों द्वारा ई रिक्शा चालक संघ के चौपाल में उपस्थित रहे,

Advertisement

Related posts

ग्राम सभा कोइलसा के प्रधान नरेंद्र कुमार ने सभी देश वासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

Sayeed Pathan

सड़क सुरक्षा पखवारा:: सड़क सुरक्षा जागरूकता वाहन को डीएम औए एसपी ने हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

Sayeed Pathan

महुली पुलिस ने अपहरण हुई युवती को सकुशल किया बरामद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!