Advertisement
संतकबीरनगर

मुनिदेव पाठक बने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन संतकबीर नगर के जिलाध्यक्ष

  • पत्रकार हितों के लिए सदैव संघर्ष करेगा संगठन – सेराज कुरैशी

संतकबीर नगर। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन संतकबीर नगर इकाई की बैठक गुरूवार को खलीलाबाद स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर पर संपन्न हुआ।बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए वृहद सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।साथ ही पत्रकार हितों के लिए एकजुट होकर संघर्ष करने पर भी चर्चा हुई।इस दौरान सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार मुनिदेव पाठक को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया।


बैठक में मौजूद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी ने कहा कि पत्रकार हितों के लिए संगठन पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा से देश के कई राज्यों में कार्य कर रहा है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए वृहद सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।पत्रकार हित एवं सुरक्षा संगठन की प्रथम प्राथमिकता है।

Advertisement

ग्रामीण एवं मुख्यालय के पत्रकारों को मान्यता दिलाने,पत्रकार उत्पीड़न रोकने एवं पत्रकार भवन ( प्रेस क्लब ) बनवाने के लिए इण्डियन जर्नलिस्ट एसोशिएशन लगातार संघर्ष कर रहा है।

बैठक को पूर्वांचल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार गिरिराज सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार हितों के लिए पत्रकार एकता बेहद आवश्यक है।नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मुनिदेव पाठक ने कहा कि पत्रकार हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा।जनपद में प्रेस क्लब बनवाने की मांग उनकी प्राथमिकता है।
इस दौरान प्रमुख रूप से दिलीप पाण्डेय, अखिलेश्वर धर द्विवेदी, हरिशंकर साहनी, नागेश सिंह, विजय साहू, संजय श्रीवास्तव, शैलेश कुमार, रवि सिंह, बेचन प्रसाद यादव, गणेश प्रसाद चौरसिया, संजय यादव समेत अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

जिला पंचायत वार्ड नम्बर 19 से सदस्य प्रत्यासी संजय गौतम ने, मतदाताओं से किया जन संपर्क, मांगा समर्थन

Sayeed Pathan

खलीलाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने किया नामांकन, कहा जिसके चलनियाँ में 72 छेद……वह

Sayeed Pathan

दो शादी करने के आरोप में प्रधानाध्यापक निलंबित, डीएम के पोर्टल पर हुई थी शिकायत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!