Advertisement
उतर प्रदेश

रामपुर की शराब फैक्ट्री में लगी आग, कई झुलसे

रामपुर डिस्टलरी में शनिवार की सुबह अचानक आग लग गई। पाइप लाइन के जरिए लगी आग की लपटें दूर-दूर तक फैलने लगीं, इससे हड़कंप मच गया। आनन-फानन में फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी है। आग की चपेट में आकर तीन मजदूरों के झुलसने की सूचना हैं। जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर बाहर रेफर कर दिया गया है।

रामपुर डिस्टलरी में शनिवार की सुबह करीब आठ बजे अचानक एक प्लांट से आग की लपटें उठने लगीं। मौके पर मौजूद मजदूरों ने आग की लपटें उठती देख शोर शराबा शुरू कर दिया। आनन-फानन में फैक्ट्री के अफसर भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ियों को भी मौके पर बुला लिया गया। फायर विग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने की कोशिश शुरू कर दी। फैक्ट्री परिसर को पूरी तरह सील कर दिया गया है। आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया है। आग लगने से तीन मजदूरों के झुलसने की भी सूचना है,जिसमें एक मजदूर को बेहतर इलाज के लिए बाहर भेज दिया गया है। आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Advertisement

Related posts

सहारनपुर पुलिस ने, फोन करके 25 लाख रूपये की रंगदारी मांगने वाले, 01 हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त को किया गिरफ्तार, कब्जे से अवैध देशी पिस्टल 32 बोर व मैग्जीन बरामद

Sayeed Pathan

यूपी न्यूज़- हाई कोर्ट ने 69000 सहायक शिक्षक भर्ती पर लगाई रोक

Sayeed Pathan

यूपी में चुनाव आचार संहिता लागू, चरण में होंगे पंचायत चुनाव, 15 अप्रैल को होगा पहले चरण का मतदान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!