Advertisement
संतकबीरनगर

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव के समर्थक पर लगा क्षेत्र में पैसे बांटने का आरोप, श्री यादव ने कहा मुझे बदनाम करने की चल रही है साज़िश

संत कबीर नगर । वार्ड नंबर 20 के एक जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी  के समर्थक पर क्षेत्र में रुपए बाटने का आरोप लगा है, जिला पंचायत सदस्य शैलेन्द्र यादव के तहरीर पर सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसकी शिकायत इसी वार्ड से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ने पुलिस को सूचना दी जिसके आधार पर संत कबीर नगर की पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच में जुट गई थी।
तब पश्चात वार्ड नंबर 20 के जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी शैलेन्द्र यादव के तहरीर के आधार पर सोमवार को वार्ड नंबर 20 के जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी संतोष यादव के समर्थक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । जहां मुकदमे के सम्बन्ध में पुलिस विवेचना में जुट गई है वहीं अन्य प्रत्याशियों में हड़कंप मचा हुआ है ।

Advertisement

वार्ड 20 के जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी प्रत्याशी संतोष यादव ने मिशन संदेश से हुई बात करते हुए बताया कि ये मेरे खिलाफ राजनीतिक शाजिस है मुझे बदनाम किया जा रहा है, इन्होंने आरोप को पूरी तरह से निराधार बताया है।

Advertisement

Related posts

गिठनी में दो दिन पहले मारपीट के दौरान, घायल महिला की मृत्यु से संबंधित 2 आरोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मोटर दुर्घटना के वादों के निस्तारण हेतु, 8 जुलाई को आयोजित होगी विशेष लोक अदालत:-पीठासीन अधिकारी

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर पुलिस द्वारा सकुशल अपहृता बरामद, परिजनों को  सुपुर्द किए जाने सहित, किए गए निम्न लिखित सराहनीय कार्य किए गए

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!