Advertisement
दिल्ली एन सी आर

अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत का एम्‍स ने किया खंडन, कहा-अभी जिंदा है छोटा राजन

नई दिल्‍ली
अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत का नई दिल्‍ली स्थिति एम्‍स ने खंडन कर दिया है। एम्‍स के अधिकारियों के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि छोटा राजन अब भी जिंदा है। इसके पहले तमाम मीड‍िया र‍िपोर्टों में अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर आई थी। बता दें कि छोटा राजन एम्‍स में भर्ती है। 26 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने पर छोटा राजन को एम्‍स में भर्ती कराया गया था। 2015 में उसे इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया था। तभी से वह दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद था।

26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने सत्र न्‍यायालय को बताया था कि छोटा राजन को सुनवाई के लिए जज के समक्ष प्रस्‍तुत नहीं किया जा सकता है। कारण है कि उसे कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

Advertisement

61 साल के गैंगस्‍टर के खिलाफ मुंबई में कम से कम 70 आपराधिक मामले दर्ज हैं। ये हत्‍या से लेकर फिरौती तक से जुड़े हैं। ये सभी मामले सीबीआई की स्‍पेशल कोर्ट को ट्रांसफर किए गए थे। 2011 में पत्रकार ज्‍योर्तिमय डे की हत्‍या के मामले में छोटा राजन को 2018 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

Advertisement

छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम कभी एक ही गिरोह में हुआ करते थे। बाद में दोनों अलग-अलग हो गए थे। नौबत यहां तक आ गई थी कि बैंकॉक में दाऊद के लोगों ने छोटा राजन पर हमला भी किया था। इसमें छोटा राजन गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Advertisement

Related posts

सरकार बड़ा कदम उठाए, जेएनयू को कर दे बंद : स्वामी…

Sayeed Pathan

Hydroelectric Project Contract Case:: पूर्व राज्यपाल के 30 से अधिक ठिकानों पर सीबीआई का छापा

Sayeed Pathan

कोरोना वायरस टीकाकरण के लिए केंद्र ने जारी कर दिया गाइडलाइन,प्राथमिकता के आधार पर पहले इन लोगों को लगेगा टीका

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!