Advertisement
अन्यउतर प्रदेशलखनऊ

सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद, गोरखपुर जा रहे पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

लखनऊ । सीएम योगी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले चर्चित रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जारिए दी। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें केवल गोरखपुर जाने से रोका गया है।

अमिताभ ठाकुर शनिवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें गोरखपुर जाने से रोका गया है। पुलिस घेरे में रखा गया है। उनकी पुलिस से बातचीत चल रही है। पुलिस का कहना है कि उन पर रेप आरोपी का साथ देने का आरोप है। आरोपों की जांच चल रही है। कमेटी ने गंभीर आरोप की जांच के लिए इन्हें तलब किया है। कमेटी के सामने इन्हें पेश होना है। इससे पहले इन्हें लखनऊ से बाहर जाने से रोका गया था। खासकर उस रीजन में जो आरोपी, पीड़िता या घटनास्थल से जुड़ा हुआ हो। बावजूद इसके इन्होंने प्रतिबंध का उलंघन किया।

Advertisement

आपको बता दें कि अमिताभ ने एक हफ्ते पहले सीएम योगी के खिलाफ यूपी विधानसभा 2022 चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। वह सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनावी जनसंपर्क के लिए गोरखपुर जा रहे थे। इस बीच उन्हें एसीपी गोमतीनगर ने आकर रोक लिया। अमिताभ ठाकुर फिलहाल आईजी रूल्स एंड मैनुअल के पद जबरन रिटायर किया गया था। अमिताभ ठाकुर 1992 बैच के आईपीएस हैं।

Advertisement

Related posts

4 किलो गांजा और 7 किलो पोस्ता छिलका के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बिजली विभाग के अवर अभियंता का घूस लेने की बात-चीत का वीडियो हुआ वायरल,विभाग मौन

Sayeed Pathan

गन्ने और गेहूं का दाम दो,हर हाथ को काम दो-चंद्रमणि पांडेय

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!