Advertisement
दिल्ली एन सी आरटॉप न्यूज़

PET परीक्षा कल, इन 10 जिलों में होने वाली परीक्षा विवरण में हुआ संशोधन

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UP PET 2021: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) कल, 24 अगस्त 2021 को पहली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) 2021 का आयोजन राज्य भर में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर करने जा रहा है। साथ ही, आयोग ने परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र भी पहले ही जारी कर दिये हैं। इस बीच आयोग ने कुछ परीक्षा केद्रों में बदलाव की घोषणा की है। UPSSSC ने यूपी पीईटी परीक्षा के लिए पहले से निर्धारित चार परीक्षा केंद्रों में बदलाव किया है। ये सभी परीक्षा केंद्र राज्य के बागपत जिले में बनाये गये थे। आयोग द्वारा शनिवार, 21 अगस्त 2021 को इन परीक्षा केंद्रों में संशोधन करते हुए नये परीक्षा केंद्रों लिस्ट जारी की है।

इसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग बागपत जिले के अतिरिक्त 10 अन्य जिलों में पहले बनाये गये विभिन्न केंद्रों में से एक के कुछ के विवरणों में संशोधन किया है। इन जिलों में आगरा, औरैया, लखीमपुर खीरी, अमरोहा, मुजफ्फरनगर, अमेठी, महाराजगंज, गाजीपुर, आजमगढ़ और हमीरपुर शामिल हैं। यूपी पीईटी परीक्षा के लिए जिन उम्मीदवारों को इन परीक्षा केंदों का आवंटन किया गया था, उनके लिए UPSSSC अब नया एडमिट कार्ड जारी किया है। इन केंद्रों के उम्मीदवार अपने फ्रेश एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट, upsssc.gov.in पर दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

Advertisement

संशोधित हुए परीक्षा केंद्रों की लिस्ट यहां देखें

इस लिंक से डाउनलोड करें फ्रेश एडमिट कार्ड

Advertisement

बता दें कि UPSSSC द्वारा आयोजित की जाने वाली सभी चयन प्रक्रियाओं के लिए प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) फर्स्ट स्टेज एग्जाम है। इस परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर ही उम्मीदवारों को मेरिट के आधार पर उत्तर प्रदेश सरकार के विभागों एवं संगठनों में ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के अगले चरण में सीधे सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया जाना है।

Advertisement

SourceJnn

Related posts

ट्रेन टिकट बुकिंग के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, करोड़ो यात्रियों को मिलेगा इसका लाभ

Sayeed Pathan

यूपी के चंदौली में जल्द खुलेगा एशिया का सबसे बड़ा मछली बाजार, 1500 लोगों को मिलेगा रोज़गार:-मंत्री संजय निषाद

Sayeed Pathan

देश का आधा दर्जन राज्य भीषड़ शीतलहर की चपेट में, गिरते तापमान से ठिठुर गए लोग

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!