Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर पर एक और एफआईआर, पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट का मामला

  • गोमतीनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज
  • पुलिस के साथ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

लखनऊ । पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर शनिवार को एक और मामला दर्ज किया गया है. यह मामला गोमतीनगर थाने में तैनात एक पुलिस अफसर द्वारा लिखवाई शिकायत के आधार पर दर्ज हुआ है. इस एफआईआर में अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर का भी नाम है.

गोमतीनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर पर पुलिस के साथ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है.

Advertisement

शुक्रवार को गिरफ्तार हुए थे ठाकुर

दरअसल, पूर्व आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. उन पर मुख्तार अंसारी के कहने पर रेप के आरोपी सांसद अतुल राय को बचाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने का आरोप है. ठाकुर को जब गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची थी, तो वे गाड़ी में बैठने से इनकार कर रहे थे. पुलिस ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाया. वे पुलिस अधिकारियों से एफआईआर दिखाने की मांग कर रहे थे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने एक पुलिसकर्मी पर हाथ भी उठाया.

Advertisement

मृतक रेप पीड़िता ने लगाया था आरोप

अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर अपने दोस्त के साथ खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की थी. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. दोनों ने मौत से पहले कोर्ट के बाहर आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव भी किया था. फेसबुक लाइव में पीड़िता और उसके दोस्त ने एसएसपी अमित पाठक, सीओ अमरेश सिंह, दरोगा संजय राय और उनके बेटे विवेक राय, पूर्व आईजी पर भी उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पीड़िता ने अमिताभ ठाकुर पर भी आरोप लगाए थे.

Advertisement

Related posts

एसएसपी आकाश तोमर के निर्देश में, नशा कारोबारियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के भय से, नशा तस्कर जमानत तुडवाकर गये जेल

Sayeed Pathan

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने, सपरिवार पहुँचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान

Sayeed Pathan

विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं:: मायावती

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!