Advertisement
संतकबीरनगर

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा किया गया परेड व पुलिस लाइन का निरीक्षण

संत कबीर नगर  । दिनांक 26.11.2021 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर *डॉ कौस्तुभ* द्वारा पुलिस लाइन परेड ग्राउण्ड मे परेड की सलामी ली गयी तदुपरान्त परेड का निरीक्षण किया गया ।

Advertisement

परेड में सम्मिलित पुलिस कर्मियों के टर्नआउट को चेक करते हुए सभी अधिकारी / कर्मचारीगणों को ड्यूटी के दौरान उच्च कोटि की वर्दी पहनने व जनता से मधुर व्यवहार स्थापित करने के लिए निर्देशित किया गया ।

Advertisement

पुलिस लाइन की बेहतर साफ-सफाई हेतु प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया गया । निरीक्षण के क्रम में महोदय द्वारा यू0पी0-112 की गाड़ियों का गहनता से निरीक्षण किया गया, पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों से गाड़ियों / उपकरणों के बारे में जानकारी ली तथा पीआरवी पर तैनात सभी कर्मचारियों को अपने कर्तव्य के बारे में सजग रहने के लिए निर्देशित किया गया तदोपरान्त महोदय द्वारा आमी बैरक का निरीक्षण किया गया तथा बैरक व उसके आसपास की साफ-सफाई हेतु संबन्धित को निर्देशित किया गया ।

Advertisement

तत्पश्चात महोदय द्वारा पुलिस लाइन के आदेश कक्ष मे सभी गार्द रजिस्टरों को चेक करते हुए गार्द की सुरक्षा के संबंध मे सभी गार्द कमांडरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । परेड के दौरान क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद श्री अंशुमान मिश्रा, प्रतिसार निरीक्षक रिजर्व पुलिस लाइन श्री रजनीकान्त ओझा, प्रभारी निरीक्षक महुली श्री रणविजय सिंह, थानाध्यक्ष बेलहरकला श्री संतोष कुमार मिश्रा सहित अन्य अधिकारी / कर्मचारीगण उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

समीक्षा बैठक: विभिन्न विभागों के कार्यो में प्रगति की समीक्षा करते हुए, जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan

विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना का चाहते हैं लाभ ? तो विभिन्न ट्रेडों के लिए साक्षात्कार हेतु इस तारीख को यहाँ पर हो उपस्थित

Sayeed Pathan

विद्युत वितरण खण्ड मेंहदावल के बिलिंग ऑफिस नन्दौर पर किया गया झण्डा रोहण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!