Advertisement
अपराधदिल्ली एन सी आर

लड़की ने बनाया दो ब्याय फ्रेंड, एक को अनदेखी नहीं हुई बर्दाश्त, लड़की के नए दोस्त पर किया जानलेवा हमला

दिल्ली । फ्रेंडशिप में खुद की अनदेखी एक युवक को बर्दाश्त नहीं हुई। उसने लड़की के दूसरे दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया। यह वारदात ईस्ट दिल्ली के मधु विहार इलाके में हुई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल दो चाकू और खून से सने कपड़े बरामद हुए हैं। डीसीपी ईस्ट डिस्ट्रिक प्रियंका कश्यप ने बताया 6 दिसंबर को पीसीआर कॉल के जरिए इस वारदात की सूचना मिली। बताया गया मंगलम रेड लाइट, वेस्ट विनोद नगर में तीन चार लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला किया है।

घायल को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उसकी पहचान तुषार (21) के तौर पर हुई जो फैजलपुर का रहने वाला है। घायल के बयान पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला घटना के वक्त घायल अपनी फ्रेंड को स्कूल से घर बाइक से छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान उस पर चार लोगों ने हमला किया। इनमें एक की पहचान वेस्ट विनोद नगर निवासी राहुल के तौर पर की गई। घटना के समय तीन आरोपियों ने तुषार के हाथ पकड़ लिए, जबकि राहुल ने उस पर चाकू से कई वार किए।

Advertisement

तफ्तीश में यह बात सामने आई कि आरोपी राहुल अपने सहयोगियों तुषार, शोएब के साथ दिल्ली छोड़ बिजनौर फरार हो चुका है। पुलिस की एक टीम बिजनौर भेजी गई, जहां टेक्नीकल सर्विलांस और मुखबिर तंत्र की मदद से सात दिसंबर की शाम मौहल्ला मनियारी सराय में दबिश डाल पुलिस ने आरोपी राहुल और तुषार को पकड़ लिया। इन दोनों के पास से एक एक चाकू बरामद किया गया।आरोपी राहुल ने पूछताछ में खुलासा किया कुछ समय पहले तक वह एक लड़की के साथ दोस्ती के रिश्ते में था।

Advertisement

Related posts

लोकसभा चुनाव 2024: प्रशिक्षण कार्यक्रम में अनुपस्थित एवं असफल, पीठासीन एवं मतदान अधिकारियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में होगी कार्यवाही:- डी.ई.ओ.

Sayeed Pathan

3000 दलितों ने किया इस्लाम धर्म अपनाने का फैसला, वजह भी बेहद हैरान करने वाली.

Sayeed Pathan

आपातकाल में भी केंद्र सरकार, दिल्ली के साथ कर रही है सौतेला व्यवहार-:मनीष सिसोदिया

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!