Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

प्रधान पुत्र ने साथियों के साथ मिलकर,गांव के ही दो लोगों पर किया जानलेवा हमला, पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

संतकबीरनगर । जिले के दुधारा थाना अंतर्गत ग्राम सभा दसावां में अज्ञात कारणों से कुछ लोगों द्वारा गांव के ही दो लोगों के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है,सूचना पर पहुँची पुलिस द्वारा घायल दोनो  युवकों को जिला अस्पताल संतकबीरनगर लाया गया ,जहां इनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है,फिलहाल इन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर को रिफर कर दिया गया है ।
जानकारी के मुताबिक दसावां के दूसरे पूर्वे पर एक धार्मिक कार्यक्रम था वहाँ पर संजय चौहान और सुरेश उम्र क्रमशः 32और 26 वर्ष ये दोनों युवक उक्त धार्मिक कार्यक्रम में गए हुए थे । वहां से अपने घर को वापस लौटते समय प्रधान पुत्र सब्बीर नामक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर इन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे दोनों घायल हो गए,घायल अवस्था में इन्हें जिला अस्पताल लाया गया है,जहाँ इनकी हालत खतरे से बाहर है,

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर डॉ कौशतुम्भ ने बताया है कि,घटना को गंभीरता से लिया गया है आरोपी और उनके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है,जैसे ही पूरी जानकारी मिलेगी घटना का खुलासा किया जाएगा और जो भी दोषी पाया जायगा बक्शा नहीं जाएगा, क्षेत्र में माहौल की नजाकत को देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है ।

Advertisement

आपको बतादें की चुनावी माहौल को बिगाड़ने की नीयत से कुछ लोग इस मामले को धार्मिक कट्टरता के पंख से हवा देकर हिन्दू मुस्लिम कर रहे हैं जो सही नहीं है, माहौल को बिगाड़ने वालों पर भी पुलिस को कार्यवाही होनी चाहिए,आरोपी कोई भी हो पुलिस निष्पक्षता से जांच कर उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाना चाहिए । साथ ही माहौल को बिगाड़ने वालों पर पुलिस द्वारा अंकुश लगना चाहिए ।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर के ग्राम सभा चंदहर से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि, रामकृपाल सिंह ने मतदाताओं को जताया आभार

Sayeed Pathan

‘सर सलामत तो जीवन सलामत”:: प्रभारी यातायात ने मोटरसाइकिल चालको को हेलमेट लगाने व यातायात नियमों के बारे में किया जागरुक

Sayeed Pathan

माटीकला उद्योग से जुड़े लोगों को मुफ्त में मिलेगा टूलकिट, इस तारीख तक यहाँ करें आवेदन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!