Advertisement
संतकबीरनगर

मुख्यमंत्री के विरूद्ध अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करने वाले, ADO पंचायत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज़ करने के लिए, DPRO ने SHO धनघटा को लिखा पत्र

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के निर्देश के क्रम में जिला पंचायत राज अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया है कि शिव कुमार तिवारी, सहायक विकास अधिकारी (पंचायत), विकास खण्ड-हैंसर बाजार, जनपद संत कबीर नगर में कार्यरत है। सहायक विकास अधिकारी पंचायत के संबंध में मीडिया द्वारा एक वीडियों वायरल हुआ है, जिसमें सहायक विकास अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री के विरूद्ध अमर्यादित शब्दों एवं गाली गलोज का प्रयोग किया जा रहा है, जो अत्यन्त ही निंदनीय है।
जिला पंचायत राज अधिकारी ने बताया कि सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) हैंसर बाजार लापरवाह किस्म के कर्मचारी है। इनके इस कृत्य से विभाग की छवि धूमिल हुई तथा उच्चाधिकारियों एवं जन सामान्य में काफी रोष व्याप्त है।
उन्होंने बताया है कि उक्त घृणित कृत्य हेतु शिव कुमार तिवारी के विरूद्ध तत्काल निलंबन की संस्तुति की गयी है तथा इस घृणित कृत्य के लिए सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने हेतु प्रभारी निरीक्षक धनघटा को पत्र प्रेषित कर दिया गया है।

Advertisement

Related posts

जिला पंचायत वार्ड नम्बर 16 से प्रत्याशी शालिनी के प्रतिनिधि ने किया जन सम्पर्क मांगे वोट

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर डॉ कौशतुम्भ के निर्देशन में, जनपद पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में ई-लोक-अदालत का आयोजन 01 नवंबर को

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!