Advertisement
जनता के विचारराजनीति

विधानसभा चुनाव 2022:: आरएसएस और हिंदूवादी संगठनों को खुश रखने के लिए, मुस्लिम समाज के हक़, इंसाफ, हिस्सेदारी की बात नहीं करतीं ये राजनैतिक पार्टियां !

उक्त विचार लेखक के अपने विचार हैं मिशनसन्देश इसका समर्थन नहीं करताप्रयागराज (इलाहाबाद) । मुस्लिम समाज के लोगों, इस बार 202 चुनाव में आप देख रहे हैं कि मायावती, मुलायम अखिलेश यादव, सोनिया राहुल प्रियंका गांधी आदि भाजपा-आरएसएस और हिंदूवादी संगठनों को खुश रखने के लिए, मुस्लिम समाज के हक़, इंसाफ, अधिकार, हिस्सेदारी की बात भी नहीं कर रहा है चुनाव पूरी तरह से इस्लाम धर्म और मुस्लिम समाज विरोधी बनकर और हिंदूत्व विचारधारा का समर्थक बनकर लड़ रहे हैं, सिर्फ इनके सियासती गुलाम ताबेदार जुम्मन चाचा जो लालची और खुदगर्ज हैं वही मुस्लिम समाज को लुभावने लालीपाप दिखा रहे हैं।

मुस्लिम भाईयों आप, सपा, बसपा, राजद, रालोद, कांग्रेस आदि को वोट देने का मतलब है मुस्लिम समाज की घर वापसी, CAA-NRC-NpR कानून पर रजामंदी और काशी मथुरा इबादतगाह को शहीद कराना है। मुस्लिम समाज पर हो रहे जुल्म सितम हमला नाइंसाफी को और बढ़ावा देना। इस्लाम धर्म और मुस्लिम विरोधी नीति-नीयति पर आप, सपा, बसपा, राजद, रालोद, कांग्रेस नेतृत्व सरकार कल भी खामोश था-आज भी है-कल भी खामोश रहेगा।

Advertisement

ये भी हो सकता है चौकन्ना हो जाइए

मुस्लिम भाईयों याद रखें आप+भाजपा में गुप्त समझौता है दिल्ली की सातों लोकसभा भाजपा को और दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल सरकार, सपा के अखिलेश यादव 2022 के चुनाव बाद नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री बनेंगे और रामगोपाल यादव सपा अध्यक्ष, मायावती भाजपा ज्वाइन करके किसी राज्य की राज्यपाल बनेंगी और सतीश चन्द्र मिश्रा बसपा अध्यक्ष और मुस्लिम वोटों से जीते कांग्रेस सांसद+विधायक मौका पाकर भाजपा सरकार में शामिल होंगे भाजपा सरकार बनाने में सहायक होंगे।

Advertisement

मुस्लिम समाज आपके सोचने, जागने, संभलने का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 आखिरी मौका है और 2024 से म्यांमार से ज्यादा बड़ा नरसंहार पर मुस्लिम खुद भागीदार बनेगा। जागो मुस्लिम जागो (Boycott- SP. BSP. AAP. TRS. Congress. ओमप्रकाश राजभर) मुस्लिम समाज अपना हक़ इंसाफ अधिकार हिस्सेदारी पाने के लिए अब अपना कायद और अपनी क़यादत मजबूत करें और भारत के सर्व समाज की रक्षा सुरक्षा न्याय सम्मान के लिए (भारत निर्माण, संविधान रक्षा, सर्व समाज सम्मान, सर्व समाज अधिकार सुरक्षा, सर्व धर्म सदभाव) स्थापित करने के लिए डॉ० मुहम्मद अय्युब, मौलाना आमिर रशादी मदनी, संजय गुर्जर, नेकी महाराज, इ० मुहम्मद इरफान, मौलाना सफकत तकी के साथ चलें। धन्यवाद।।

Advertisement

Related posts

चित्रकूट में प्रियंका गाँधी की हुंकार- उठो द्रोपदी शस्त्र उठा लो, अब गोविंद न आयेंगे !

Sayeed Pathan

जानिए- रामदूत हनुमान को “विवाह के बंधन” में क्यों बंधना पड़ा था

Sayeed Pathan

यूपी में जंगलराज, न्याय के लिए आत्मदाह को मजबूर हुईं पीड़िता::वीरेंद्र चौधरी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!