Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022राजनीतिसंतकबीरनगर

युवा नेता नाज़िम खान बसपा के जिला सचिव मनोनीत, आफताब आलम ने कहा इनके मनोनय से चुनाव में बढ़ेगा बसपा का वोट प्रतिशत

संतकबीरनगर । जनपद में साफ सुथरी छवि और बिना किसी भेदभाव के युवाओं के बीच अपनी पहचान बनाकर चलने वाले नाज़िम खान को बहुजन समाज पार्टी के प्रति निष्ठा और ईमानदारी से बसपा की नीतियों को जनजन तक पहुँचाने के लिए पार्टी द्वारा बड़ा पुरस्कार मिला है।

जिले में बहुजन समाज पार्टी की नीतियों को जन जन पहुंचाने के साथ 313 विधानसभा ख़लीलाबाद से पार्टी प्रत्याशी आफ़ताब आलम के पक्ष में माहौल बनाने वाले नाज़िम खान को रविवार को बसपा जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी ने जिला सचिव के पद पर मनोनीत किया।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी आफ़ताब आलम की मौजूदगी में धौरहरा स्थित चुनाव कार्यालय पर बसपा जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी ने नाज़िम खान को जिला सचिव पद पर मनोनीत किये जाने की घोषणा की, इस मौके पर आफ़ताब आलम के साथ नाज़िम खान को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस दौरान मनोनीत जिला सचिव नाज़िम खान ने कहा कि मैंने लगातार बसपा की नीतियों को जन-जन तक पहुचाने का काम किया हूँ, और आगे भी मैं अपनी जिम्मेदारी, निर्वहन के प्रति लगातार आमजनता के बीच रहूंगा। उन्होंने कहा कि आफताब आलम के खलीलाबाद‌ विधानसभा से प्रत्याशी बनने से पूरे जिले के लोगों खासकर युवाओं में नयी उर्जा का संचार हुआ है और आज पूरा युवा वर्ग आफताब आलम और बसपा के साथ है।

Advertisement

वहीँ पार्टी प्रत्याशी आफ़ताब आलम ने कहा कि बसपा प्रमुख आदरणीया बहन मायावती जी चार बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं और उन्होंने पूरे प्रदेश में सभी वर्गों का विकास किया है । मैं भी 21 वर्षों से अधिक समय से बसपा का कार्यकर्ता बनकर पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहा हूं। और 2022 में पुनः बहन मायावती पांचवी बार मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं

इसी का नतीजा है बहन मायावती ने हमें ख़लीलाबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का मौक़ा दिया है, और जिस तरह पार्टी ने मुझे क्षेत्र में उतारा है, उसी तरह जिले के बसपा कार्यकर्ता तन मन धन से मेरे साथ कंधे से कंधा मिला कर क्षेत्र में मेरे और पार्टी के लिए दौड़ रहा है ।

Advertisement

श्री आलम ने आगे कहा कि जिले में जो सड़कें बसपा सरकार में बनी थीं उसके बाद से कोई सड़क नहीं बनी। जिले समेत पूरे प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है। ऐसे समय मे नाज़िम खान के मनोनय से चुनाव में बसपा का वोट प्रतिशत बढ़ेगा, उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी खलीलाबाद विधानसभा सीट के लिए बीस-बीस लोगों को टिकट का लालीपाप दे रही है और सपा के विरोध में लोग लामबंद हो रहे हैं। उन्होंने कहा सपा और भाजपा सरकारों में सिर्फ माफिया को बढ़ावा मिला है। आफताब आलम ने कहा कि मैं सुई के नोक के बराबर कमीशन जनता के पैसों से नहीं लेने वाला हूं और न कभी लूंगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष धर्मदेव प्रियदर्शी ने कहा कि नवनियुक्त जिला सचिव नाजिम खान युवाओं में काफी लोकप्रिय है तथा बसपा की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में लगे हैं।पार्टी में आने से बसपा को काफी मजबूती मिलेगी और मगहर नगर पंचायत और विधानसभा क्षेत्र ख़लीलाबाद ही नहीं पूरे जिले में इसका लाभ पार्टी को मिलेगा।

Advertisement

Related posts

प्रेस वार्ता::हाथरस की घटना से भाजपा और आरएसएस का असली चेहरा आया सामने : रजनी पाटिल

Sayeed Pathan

महागठबंधन को तगड़ा झटका, जीतन राम मांझी ने छोड़ा साथ, NDA में हो सकते हैं शामिल

Sayeed Pathan

RLD के लोगों ने BJP कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल, मच गया हंगामा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!