Advertisement
टॉप न्यूज़राजनीति

RLD के लोगों ने BJP कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल, मच गया हंगामा

बागपत। उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल,बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल हो गया है और 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव भी लड़ रहा है लेकिन शायद अभी कार्यकर्ता इस गठबंधन को स्वीकार नहीं कर पा रहे है ऐसा एक नजारा बीती रात बागपत में फिर दिखाई दिया।

बागपत का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरएलडी कार्यकर्ता बीजेपी के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई को लेकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में बेहद गुस्सा है और मामला पार्टी आलाकमान तक पहुँच गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो गुटों में भयंकर मारपीट हो रही है। वहीं, कुछ और लोग जमघट लगाए खड़े हैं। इस वीडियो में आरएलडी कार्यकर्ता बीजेपी के कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता के घर राजकुमार सांगवान को जाने से आरएलडी नेताओं ने रोका था इसी बात पर कहासुनी शुरू हुई थी। यह घटना छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा गांव की है। इस मामले की गूंज लखनऊ तक पहुंची है। भाजपा के लोकसभा प्रभारी व जिला अध्यक्ष को स्थिति संभालती पड़ी।

आपको बता दें कि छपरौली विधानसभा के तिलवाड़ा गांव में बृहस्पतिवार की देर शाम को रालोद भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी डॉक्टर राजकुमार सांगवान का जनसंपर्क कार्यक्रम था। जहां छपरौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता भी मौजूद थे, जो डॉक्टर राजकुमार सांगवान को अपने घर पर चाय पर लेकर जाने के लिए कहने लगे। वहां मौजूद कई रालोद कार्यकर्ताओं ने इस पर आपत्ति जताई। इसे लेकर भाजपा नेता और रालोद कार्यकर्ताओं में कहा सुनी होने लगी। जिसके बाद रालोद कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को पीटना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देखकर डॉ. राजकुमार सांगवान वहां से चले गए। अन्य लोगों ने भी किसी तरह उनका बीच बचाव कराया। बाद में इसका पता चलने पर भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और हंगामा होने लगा।

Advertisement

भाजपा के लोकसभा प्रभारी अशोक नागर, जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय सहित अन्य पदाधिकारी वहां पहुंचे और छपरौली थाना पुलिस को सूचना देकर वहां बुलाया गया। वहां बीजेपी के जिला अध्यक्ष के साथ भी रालोद कार्यकर्ताओं की नोकझोंक होने लगी, तो किसी तरह मामला शांत कराया गया।

जिसकी वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से युवक आता है और बेल्टों से मारपीट करता है. कई लोगों से मारपीट की जा रही है। बीच बचाव भी लोगों द्वारा कराया जा रहा है।

Advertisement

छपरौली के थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि तिलवाड़ा में मारपीट की सूचना मिली थी, जिसमें वहां पुलिस पहुंची थी। वहां पता चला कि मारपीट नहीं हुई है बल्कि नोंकझोक हुई थी इसमें अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय ने बताया कि तिलवाडा गांव में डॉ राजकुमार सांगवान आए हुए थे, जहां भाजपा नेता प्रत्याशी को अपने घर ले जाने की बात कहने लगे। उसको लेकर कहासुनी हो गई और रालोद कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता के साथ मारपीट की। मैं इस बात को ऊपर तक बताऊंगा।

Advertisement

पीड़ित बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि रालोद नेता अपराधी है और हर चुनाव में गुंडागर्दी करता है , उससे उन्हें अपनी जान का भी खतरा है।

आपको बता दे कि बागपत में इससे पूर्व भी दोनों दलों में मतभेद सामने आये थे जब मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे न लगाने पर रालोद महिला सभा की अध्यक्षा से विवाद हो गया था जिसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। रालोद व भाजपा की संयुक्त चुनावी बैठक में जिला अध्यक्ष रेणु तोमर शामिल हुई थी। इस बैठक के दौरान दोनों ही दलों के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के मोदी-योगी जिंदाबाद के नारे लगाने पर वह सहज नहीं थी और उन्होंने विरोध कर दिया था। इनके इस कदम पर हंगामा हो गया था और रेणु इस्तीफा देने के लिए मजबूर हुईं थी ।

Advertisement

Related posts

अमरनाथ गुफा के पास भयंकर सैलाब, 16 की मौत, 15000 यात्रियों को सेना ने सुरक्षित निकाला, 40 अब भी लापता, जानें क्यों हुआ हादसा

Sayeed Pathan

लवकुश के परिजनों को MLC सन्नी यादव ने दिया 50 हजार ₹ की आर्थिक सहायता

Sayeed Pathan

महाराष्ट्र मामले पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई कल तक के लिए स्थगित,,सभी पक्षो को दी गई नोटिस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!