Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022राजनीतिसंतकबीरनगर

किसान का बेटा हूँ, जिले की खुशहाली के लिए बुआई से कटाई तक जनता के बीच रहूंगा-: आफ़ताब आलम बसपा प्रत्याशी

संत कबीर नगर । मैं किसान का बेटा हूँ बुवाई से लेकर कटाई तक आपके बीच में रहूंगा अभी तक जितने भी जनप्रतिनिधि रहे हैं वह चुनाव खत्म होते ही लोगों के बीच से गायब हो जाते हैं लेकिन मैं आफताब आलम झूठ नहीं बोलता जीतने के बाद आप लोगों के बीच में कैबिनेट मंत्री बनकर आऊंगा और आपके बीच आपकी समस्याओं से अवगत होकर निराकरण के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा।
उक्त बातें विधानसभा खलीलाबाद से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया ने मंगलवार को मगहर स्थित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं ।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा के उम्मीदवार माफिया और गुंडाराज कायम करने वाले लोग हैं आप लोग ऐसे लोगों से सावधान रहें अगर जिले से गुंडाराज खत्म करना हो तो आफताब आलम के चुनाव चिन्ह हाथी पर 3 मार्च को बटन दबा देना तब देखना जिले की खुशहाली और जिले का विकास किस तरह होता है, यह किसान का बेटा कभी झूठ नहीं बोलता और ना ही किसी से कमीशन लेता है जितना भी बजट मुझे मिलेगा बजट का सारा पैसा आप लोगों के लिए खर्च किया जाएगा।
श्री आलम ने आगे बताया कि जनता की भीड़ बता रही है कि मुझे भारी बहुमत से जनता विजई बनाने जा रहे हैं इन्होंने दावा किया कि अबकी बार फिर उत्तर प्रदेश में बहन मायावती के नेतृत्व में बसपा की सरकार बनेगी और उत्तर प्रदेश से गुंडा और माफिया राज खत्म होगा।

मिशन संदेश एक मुलाकात में श्री आफताब आलम ने वादा किया है कि मैं अगर विधायक बनकर मंत्री बना तो पत्रकार भाइयों के लिए सबसे पहले जिले में एक प्रेस क्लब की स्थापना होगी,

Advertisement

मैं देख रहा हूं की पत्रकारों के बैठने के लिए जिले में प्रेस क्लब नहीं बन पाया है जो आश्चर्यजनक है बगल के सभी जिलों में प्रेस क्लब की स्थापना हुए कई दशक बीत गए लेकिन संत कबीर नगर जिला अभी तक प्रेस क्लब से महरुम रहा है अब बहुत जल्द पत्रकारों के सपने साकार होंगे ।
उन्होंने बताया कि खलीलाबाद में रोडवेज के लिए बस स्टॉप नहीं है यात्रियों के लिए काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है मैं जीतने के बाद यहां पर रोडवेज की स्थापना करवाऊंगा, जिससे यात्रियों को होने वाली परेशानियों से निजात मिल सके।

Advertisement

श्री आलम ने आगे बताया कि शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हमारा विधानसभा क्षेत्र खलीलाबाद काफी पिछड़ा हुआ है मैं गांव गांव दौड़कर सर्वे कर लिया हूं कहीं भी स्वास्थ्य और शिक्षा अच्छे ढंग की नहीं दिखाई दी । उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनी तो विधायक ही नहीं मंत्री के रूप में आप सबके बीच रहूंगा, और स्वास्थ्य और शिक्षा पर काम करूंगा।

आपको बता दें कि बसपा प्रत्याशी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया लगातार रोड शो और जनसभाएं करते आ रहे हैं इनकी जनसभा और रोड शो में भारी संख्या में जनसमूह दिखाई दे रहा है इसलिए इनके ऊपर आचार संहिता के उल्लंघन में तमाम मुकदमे भी दर्ज किए जा रहे हैं।

Advertisement

पूछे जाने पर श्री आलम ने बताया कि यह सारे मुकदमे सत्ता पक्ष के लोग जानबूझकर करवा रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि हमारे वाहन सीमित संख्या में रहते हैं लोग समर्थन में अगर साथ हो जाएं तो उसे मैं कैसे रोक सकता हूं, भीड़ को जिला प्रशासन देखकर बोखला जा रहा है और सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा शिकायत पर मुकदमों को दर्ज करने का काम कर रहा है जो ठीक नहीं है ।

विधानसभा चुनाव को लेकर जहां तमाम दलों के बड़े नेता अपने समर्थक नेताओं को मजबूत करने के लिए विधानसभाओं में जनसभा कर रहे है, वहीं बसपा प्रत्याशी आफताब आलम उर्फ गुड्डू भईया ने मंगलवार को एक रोड शो किया जिसमे हजारों की संख्या में लोग आफताब आलम के कारवां में शामिल होकर उन्हें ताक़त देकर विधानसभा 313 में अपना विधायक मान लिया है।

Advertisement

श्री आलम ने कहा,मैं आपके बीच रहने वाला हूं एक बार मौका देकर देखिए किसी भी प्रकार की कोई की शिकायत नहीं मिलेगी आपका बेटा आपका भाई आपके साथ रहकर आपके सुख दुख में कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा इसके लिए 3 मार्च चुनाव के दिन हाथी वाले निशान पर बटन दबाकर अपने भाई को जिताए क्षेत्र के विकास में आप भी भागीदार बने

Advertisement

Related posts

धनघटा और बेलहरकला पुलिस द्वारा अवैध शराब बनाने वालों के विरुद्ध की गयी कार्यवाही, 32 कुंतल लहन, शराब बनाने की 18 भट्ठी को किया गया नष्ट, 60 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

गिरते तापमान एवं कड़ाके ठंड के कारण, आलू , मटर सरसों की फसल को रोग से बचाने हेतु, इन रसायनों का करें छिड़काव

Sayeed Pathan

ग्राम प्रधान छितहीं के प्रशासनिक और वित्तीय अधिकार के प्रयोग पर लगी रोक को जिलाधिकारी ने हटाया:-अरशद अली की रिपोर्ट

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!