Advertisement
संतकबीरनगरराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

सपा के प्रत्याशी जय चौबे के पक्ष में हवा का रुख मोड़ने के लिए, डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने लगाया पूरा जोर

  • समाजवादी पार्टी को सभी वर्गों का मिल रहा है जन समर्थन* : *डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी
  • सपा प्रत्याशी व सदर विधायक जय चौबे की लड़ाई खुद आम जनता लड़ रही है चुनाव उनकी जीत पक्की
  • आम जनमानस एवं गरीबों के लिए सदैव सेवा के लिए तत्पर रहे डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी जनता भी खूब कर रही है सहयोग

संतकबीरनगर । जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं वहीं समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कम समय में ही राजनीतिक क्षेत्र बड़े-बड़े धुरंधरों को पीछे छोड़ने वाले परिपक्वता से लैस डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सपा प्रत्याशी व बड़े भाई दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के पक्ष में लग्जरी गाड़ियों को त्याग कर साईकिल चलाकर जनता जनार्दन के द्वार पर पहुंचकर सपा प्रत्याशी जय के पक्ष में आगामी 3 मार्च को मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

आपको बता दे कि डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी यह वही व्यक्ति हैं जो वर्ष 2020 में आयी महामारी में तन मन धन से लगातार पूरे खलीलाबाद की जनता से रूबरू होकर सभी की सहायता के लिए दिन-रात एक करते रहे। जहाँ किसी को अनाज दिया तो किसी को तन ढकने के लिए कपड़ा तो किसी को छत भी दिया जहाँ डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने समाज सेवी के बड़े आईकान बनकर उभरे। अब विधानसभा चुनाव की रणभूमि में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी व बड़े भाई जय चौबे को चुनाव जिताने के लिए पूरी ताकत झोकते हुए जनता से सहयोग मांग रहे हैं। जनता के बीच बने रहने के लिए यह कोई नया मामला नहीं है डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी हमेशा जनता के हित के लिए कार्य करते रहते हैं जिससे जनता में उनकी अपनी अलग छवि बनी हैं।

Advertisement

इस छवि के बल पर उन्होंने आज सबसे पहले तामेश्वर नाथ मंदिर में दर्शन के बाद दर्जनों गांव में अपनी टीम के साथ पहुंचकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बड़े भाई दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के पक्ष में सहयोग मांग रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने जनता से मिल रहे अपार समर्थन के बाद कहा कि सपा प्रत्याशी व बड़े जय का MLA बनना तय हैं और पूर्ण बहुमत से समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

Advertisement

Related posts

सावधान::टीबी का एक मरीज हर वर्ष 15 लोगों में फैलाता है टीबी के बैक्‍टीरिया, प्रोटेक्शन के लिए दिलवाएं टीपीटी:-डॉ एस.डी.ओझा

Sayeed Pathan

संतकबीर नगर पुलिस की नाकाम विवेचना, पीड़ित के परिवार पर संदेह जताया और कर दिया घटना का इति सिद्धम

Sayeed Pathan

कोरोना की आशंका में डरबन से आए व्‍यक्ति की जांच रिपोर्ट आई निगेटिव :- सीएमओ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!