Advertisement
संतकबीरनगरराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

खलीलाबाद विधानसभा से AAP के उम्मीदवार सुबोध यादव के, जनसंपर्क अभियान में हो रही भीड़ से विपक्षियों की नींद उड़ी

संत कबीर नगर । 313 विधानसभा क्षेत्र खलीलाबाद से  आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुबोध चंद्र यादव पैदल अपने काफिले के साथ नगर भ्रमण को निकले तो जैसे एक सागर की भांति उमड़ा जनसमूह समस्त विपक्षी दलों एवं राजनैतिक दलों की नींद को उड़ा ही है ।

Advertisement

शुक्रवार को मोती चौराहा से टीचर कॉलोनी होते हुए अपार जनसमूह के साथ सुबोध चंद्र यादव अपनी शालीनता एवं लोकप्रियता के साथ सब का आशीर्वाद लेते रहे,  लोगों ने बढ़ कर उनको हाथों-हाथ लिया और अपने बेटे की तरह से उनको आशीर्वाद दिया।

देखकर ऐसा लग रहा है जैसे 313 विधानसभा क्षेत्र खलीलाबाद से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में जनता स्वयं प्रचार कर रही है , क्यों न करे , सुबोध चंद्र यादव उनका बेटा है जिन्हें लोग भाल चंद्र यादव के नाम से जानते है, जो अब इस दुनियां में नहीं रहे,

Advertisement

एक भेंटवार्ता में सुबोध चंद्र यादव बताते हैं कि हमारे पिता स्वर्गीय भालचंद यादव ने संत कबीर नगर की भलाई के लिए अपना सर्वस्व लुटा दिया एवं खलीलाबाद को संत कबीर नगर जिला बनाने में ऐतिहासिक भूमिका निभाई,

सुबोध चंद्र यादव के बड़े पिता लालचंद यादव ने वार्ता के दौरान कहा कि 313 विधानसभा की जनता अपने बेटे के लिए स्वयं प्रचार कर रही है, क्योंकि सुबोध की शालीनता एवं उनके निष्ठा के काबिल सभी हैं।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, विगत कई वर्षों से श्री यादव बहुजन समाज पार्टी में थे लेकिन चुनाव आने पर बहन जी ने टिकट धनबली एवं बाहु बलियों को दे दिया, लेकिन सुबोध व्यक्तित्व को पहचानने वाले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना उम्मीदवार बनाया और उनके पक्ष में चुनावी जनसभा भी की, और ऐतिहासिक भीड़ देखकर गदगद होकर आम जनता से सुबोध चंद्र को विधायक बनाकर विधानसभा भेजने की अपील की।

लालचंद यादव ने बताया कि यह चुनाव नहीं एक कर्मठ जुझारू संघर्षशील स्वर्गीय पूर्व सांसद हो श्रद्धांजलि के रूप में 313 विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता अपना आशीर्वाद प्रदान कर रही है जिसके हम लोग आजीवन ऋणी रहेंगे एवं हर सुख दुख में सदैव साथ रहेंगे।

Advertisement

Related posts

बिना मास्क के घूम रहे लोगों के विरुद्ध चला अभियान, 54 व्यक्तियों से 9800 रु0 वसूल किया गया

Sayeed Pathan

प्रभारी यातायात व स्काउट के बच्चों द्वारा लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरुक करने हेतु बांटे गये पम्पलेट

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक डा0 कौस्तुभ के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन में, अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चला अभियान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!