Advertisement
संतकबीरनगरविधानसभा चुनाव 2022

यह देश मोदी और योगी के फरमान से नहीं, इनके अहंकार से नहीं, ये देश बाबा साहब के संविधान से चलेगा:: संजय सिंह राज्यसभा सांसद

संत कबीर नगर ।  भारतीय जनता पार्टी सिर्फ चार मुद्दों पर चुनाव लड़ती हैं हिंदू मुसलमान पाकिस्तान और जिन्ना, योगी आदित्यनाथ कहते हैं उत्तर प्रदेश का चुनाव 80- 20 पर होगा, लेकिन मैं कहता हूं, अबकी बार यूपी का चुनाव। बच्चों की फीस पर होगा।
उक्त बातें  खलीलाबाद 313 विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुबोध यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार में आए सांसद संजय सिंह ने जिले के एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान कही, उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश की जनता कहती है, गन्ना पर बात करो, लेकिन ये जिन्ना पर बात करते हैं, तमाम किसानों ने अपने खेत का गन्ना जलाया है। भाजपा किसानों के खेतों में जा कर के देखें।

Advertisement

उन्होंने भाजपा से सवाल करते हुए कहा, नदियों के किनारे लाशें सड़ रही थी क्या ये 80 – 20  में आते है, नौजवान जो लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक सड़कों पर पीटे जाते हैं, वह 80- 20 में आतेहैं। खुशी दुबे जो डेढ़ साल से जेल में है वह 80 – 20 में आती हैं जो किसान डेढ़ साल से सड़कों पर था वह 20 में था या 80 में है यह 8020 का चुनाव नहीं है। यह गरीब बच्चों की फीस, अस्पताल और अन्य मुद्दों का चुनाव है।

उन्होंने कहा कि। हमने दिल्ली में काम करके दिखाया है, उसी मॉडल पर उत्तर प्रदेश में भी काम करना चाहते हैं। इन्हीं मुद्दों को लेकर हम चुनाव लड़ रहे हैं। हमारे प्रत्याशी सुबोध सुबोध चंद्र यादव एक ऐसे जुझारू नेता के पुत्र हैं जिन्होंने इस जिले के लिए तमाम विकास कार्य किए हैं।

Advertisement

उन्होंने बताया कि अगर हमारी भागीदारी से सरकार यहां बनती है तो  हम 300 यूनिट बिजली फ्री, सभी के बकाया बिजली के बिल माफ करेंगे, तथा अन्य जरूरी मुद्दों के आधार पर गैर भाजपा सरकार बनने पर  उनका समर्थन करेंगे।
हमने नौजवानों को। ₹5000 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देंगे, तथा माताओं और बहनों को एकहजार रुपए प्रतिमाह  देंगे, माताओं और बहनों को बसों में फ्री यात्रा,की सुविधा, किसानों को उनके फसलों के दाम 24 घंटे में उनके खाते में देंगे ।
संजय सिंह ने आगे कहा कि मुझे अपने प्रधानमंत्री के उस बयान पर अफसोस हो रहा है, उनके ऊपर दया आ रही है कि,उन्होंने ऐसे शब्दों का प्रयोग किया। मोदी जी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के नवजवान गोबर बेचकर पैसा कमाएं ।
नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी,ऋषि अग्रवाल, विजय माल्या, जैसे लोग 67000 करोड़ रुपए लूट कर चले जायेंगे, और यूपी का नवजवान गोबर बेचेगा ।
इस लिए यूपी के नवजवानों से एक सवाल है कि
मोदी और योगी जी के नजरों में नवजवानों की कीमत
क्या है जरा सोचिए आप इनकी जमानत जप्त
कराकर ये बताइए कि हम गोबर बेचने वाले नहीँ हैं
तुम्हारी जमानत जब्त कराकर हमे रोजगार कैसे मिलेगा इसकी व्यवस्था हम खुद करेंगे।
उन्होंने बताया कि भाजपा का एक विधायक कहता है
जो हिन्दू बीजेपी को वोट नहीं देगा वो जय चंद की औलाद है वो मुसलमान की औलाद है वो गद्दार है
क्या अब हिंदुओं का वोट गाली देकर लिया जाएगा
क्या हिंदुओं का वोट अपमानित करके लिया जाएगा
क्या इसके लिए मोदी योगी को माफी नहीं मांगनी चाहिए
देश में डेमोक्रेसी है यहाँ की जनता खुद तय करेगी कि वोट किसे देना है ।
ये देश मोदी और योगी के फरमान से नहीं चलेगा ये देश इनके अहंकार से नहीं चलेगा,ये देश बाबा साहब के संविधान से चलेगा, और हम इसके प्रति प्रतिबद्ध है।

दिल्ली के सांसद सुशील गुप्ता जी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज सुबोध यादव जो हमारे उम्मीदवार है इनके पिता की महानता के बारे में बताया कि एक एक्सीडेंट में इनके गनर की मौत हो गई थी तो उस गरीब गनर की बेटी से अपने बड़े बेटे की शादी कर अपनी बहू बनाया था । ऐसी महान सोच रखने वाले स्वर्गीय भालचंद्र यादव के बेटे मानव सेवा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisement

व्यापारियों सरकार सिर्फ धर्म की राजनीति कर रही है,सरकार व्यापारियों के प्रति उदासीन है आम आदमी पार्टी धर्म और जाति की राजनीति नहीं करती सिर्फ विकास की राजनीति करती है
इस मौके पर नीलम यादव, ओबीसी कमीशन दिल्ली के चेयरमैन जगदीश यादव, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश यादव सहित कई पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

अपर जिला जज संतकबीरनगर ने, सखी वन स्टॉप सेन्टर का किया निरीक्षण

Sayeed Pathan

दो दिसंबर से 15 दिसंबर तक सेमरियावां क्षेत्र में चलेगा मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम-:जलज खरे

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी के निर्देशन में खलीलाबाद तहसील अंतर्गत बीज की दुकानों की हुई जाँच, एक बीज बिक्री केंद्र को सील किया गया तीन बीज बिक्री केंद्र को दी गई नोटिस

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!