Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022उतर प्रदेश

आगरा में स्ट्रांग रूम के बाहर खड़ी गाड़ी से हथौड़ी-छेनी, ताले मिलने पर हंगामा, आजमगढ़ में रमाकांत यादव लाठी लेकर बैठे

लखनऊ । UP में चुनावी नतीजों से पहले EVM को लेकर प्रदेशभर में हंगामा मचा हुआ है। इस बीच वाराणसी में बड़ी कार्रवाई हुई है। स्ट्रांग रूम के बाहर गाड़ी में EVM मिलने के मामले में EVM प्रभारी ADM नलिनीकांत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। इससे पहले डीएम और कमिश्नर को हटाए जाने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में शासन ने इनकार कर दिया।

Advertisement

वाराणसी में मंगलवार रात EVM को लेकर 8 घंटे बवाल हुआ था। 300 नेताओं-कार्यकर्ताओं के खिलाफ लालपुर पांडेयपुर थाने में केस दर्ज किया गया है। उधर, सोनभद्र के SDM रमेश कुमार को भी हटा दिया गया है। उनकी गाड़ी में बैलेट पेपर मिलने को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। आजमगढ़ जिले में पूर्व बाहुबली सांसद रमाकांत यादव मतगणना केंद्र पर लाठी लेकर बैठे हैं।

आगरा में भी स्ट्रांग रूम के बाहर एक प्राइवेट गाड़ी में रखे सूटकेस में छेनी, हथौड़ा मिले हैं। हालांकि गाड़ी किसकी है? यह भी साफ नहीं हुआ है। मंडी समिति के गेट पर सपा कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त हंगामा किया। सपाइयों का आरोप है कि स्ट्रांग रूम में कुछ गड़बड़ी की गई है। हालांकि प्रशासन का कोई अधिकारिक बयान अभी नहीं आया है। मतगणना स्थल पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद हैं।

Advertisement

Related posts

मिशन शक्ति अभियान को लेकर सीएम योगी करने जा रहे हैं ये बड़ा काम

Sayeed Pathan

कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की प्रदेश के उलेमाओं से हुई वर्चुअल मीटिंग

Sayeed Pathan

अब काशी और मथुरा है हमारा एजेंडा , इसके लिए देना पड़ेगा बड़ा बलिदान-: विनय कटियार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!