Advertisement
संतकबीरनगर

ऐसा हो जनता का नुमाइंदा, जो हार कर भी जनता का दिल जीत ले

संतकबीर नगर :- चुनाव का मौसम तो खत्म हो गया और प्रदेश में नई सरकार भी आ गई । कोई हार कर जीत गया तो कोई जीत कर हार गया, पर ऐसा देखने में बहुत कम मिलता है कि जब कोई प्रत्याशी चुनाव हार कर भी जनता का दिल जीत ले, जिन्होंने वोट देने वालो के साथ ही वोट  न देने वालों का ऐसे शुक्रिया अदा किया कि आज लोग सोशल मीडिया पर इनकी ऐसी अदा पर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे, ऐसा बड़े दिलवाला नेता संत कबीर नगर का है जिसका नाम है आपका आलम उर्फ गुड्डू,

Advertisement

आपको बता दे  कि विधानसभा चुनाव में बसपा से चुनावी रण में अपनी भूमिका अदा करने वाले आफताब आलम चुनाव के दौरान तमाम उतार-चढ़ाव देखे। जनपद उनके लिए नया था परंतु कड़ी मेहनत और सकारात्मक सोच लेकर चलने वाले आफताब ने सबका दिल जीत लिया चुनाव तो वह ना जीत सके लेकिन जनता का दिल जरूर जीत लिया है।

आज अपने आवास पर आफताब आलम ने पत्रकारों से बात किया और अपने दिल की तमाम बातें साझा की आफताब ने बताया जनपद संत कबीर ने बहुत प्यार और दुलार दिया बहुत सम्मान दिया जिसके लिए मैं आभारी हूं और मैं इस जनपद को छोड़कर कभी नहीं जाऊंगा  । आफ़ताब जनपद का बेटा है और रहेगा , और सबके सुख और दुख में साथ रहेगा । उम्मीदवारों के बारे में कहते उन्होंने कहा सभी मेरे भाई जैसे हैं किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है चुनाव के दौरान आरोप-प्रत्यारोप चलता रहता है उसको व्यक्तिगत नहीं लेना चाहिए।

Advertisement

भाजपा से चुनाव जीतने वाले अंकुर तिवारी को बधाई देता हूं और उन्हें बताना चाहता हूं कि जब भी क्षेत्र के विकास की बात होगी तो मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा क्योंकि  क्षेत्र का विकास महत्वपूर्ण  है।

इसके साथ ही आफताब ने उन  सभी का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने चुनाव में उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर साथ दिया और इसके साथ ही आपने उनका भी शुक्रिया किया है जिन्होंने उन्हें अपना वोट नहीं दिया ।

Advertisement

आफ़ताब का  कहना है कि आदमी का अधिकार है वह किसी को भी वोट दे  । इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहिए मुझे सब का प्यार मिला है मैं सबका आभारी हूं।

Advertisement

Related posts

गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त को 10 वर्ष के कठोर कारावास व 50 हजार रु0 के अर्थदण्ड से किया गया दण्डित

Sayeed Pathan

ए.एच.एग्रीकल्चर.इंटर कॉलेज दुधारा में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा कार्यक्रम का शुभारंभ, अमर शहीदों की याद में गाए गए देशभक्ति गीत

Sayeed Pathan

समाज में उत्कृष्ट योगदान देने वाले युवक-युवतियां , “विवेकानन्द युथ एवार्ड” के लिए 25 अगस्त 2020 तक करें आवेदन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!