Advertisement
संतकबीरनगर

सीएम योगी 04 अप्रैल को ‘‘स्कूल चलों अभियान’’ का ऑनलाइन करेंगे शुभारम्भ, स्कूलों में छात्र-छात्राओं/अभिभावको को दिखाए जाने की रहेगी व्यवस्था, इस लिंक पर पर देख सकते हैं लाइव

संत कबीर नगर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  द्वारा ‘‘स्कूल चलों अभियान’’ कार्यक्रम का शुभारम्भ जनपद श्रावस्ती में दिनांक 04 अप्रैल 2022 को पूर्वान्ह 10 बजे किया जाएगा।

‘‘स्कूल चलों अभियान’’ के शुभारम्भ कार्यक्रम/उद्घाटन समारोह सहित मुख्यमंत्री के भाषण का सजीव प्रसारण बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा प्रदेश के सभी विद्यालयों सहित जनपद संत कबीर नगर के प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों में टी0वी0/एल0ई0डी0 स्क्रीन के माध्यम से छात्र-छात्राओं/अभिभावको को दिखाया जाएगा, जिससे ‘‘स्कूल चलों अभियान’’ का संदेश सभी विद्यालयों में बच्चों/अभिभावको/जन सामान्य तक पहुचाया जा सकें।

Advertisement

मुख्यमंत्री  द्वारा ‘‘स्कूल चलों अभियान’’ के शुभारम्भ कार्यक्रम के संबंध में आहूत किये गये वीडियों कॉफ्रेसिंग में मुख्य सचिव द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला सूचना अधिकारी सहित सभी खण्ड शिक्षा अधिकारी एवं अन्य सम्बंधित अधिकारियों को कार्यक्रम का सजीव प्रसारण कराने से सम्बंधित आवश्यक व्यवस्थाओं (टी0वी0/स्क्रीन/इण्टरनेट कनेक्टिविटी) को सुनिश्चित कर लिये जाने के निर्देश दिये गये है। सम्पूर्ण कार्यक्रम का लाइव प्रसारण दूरदर्शन उत्तर प्रदेश के यू-ट्यूब लिंक https://youtu.be/IYa9P5gJmns पर देखा जा सकेगा।

 

Advertisement

Related posts

13वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर डीएम ने दिलाई अधिकारियों/कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं को शपथ

Sayeed Pathan

कोहरे और ठंड के दृष्टिगत 11 जनवरी 2023 तक जिले के सभी स्कूल कॉलेज रहेंगे बन्द:-जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

वर्षों से पति पत्नी के बीच मनमुटाव को महिला रिपोर्टिंग चौकी थाना धनघटा के मध्यस्थता से हुआ समाप्त, खुशी–खुशी एक साथ रहने को हुए राजी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!