Advertisement
अपराधदिल्ली एन सी आर

बैंक से धोखाधड़ी कर करोड़ो रूपये लोन लेने वाले आरोपी को, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

दिल्ली । दिल्ली एच डी एफ सी बैंक के नवीन शहादरा से चार करोड़ चौबीस लाख रुपये लोन में दौ साल से फरार आरोपी आखिर पुलिस की गिरफ्तमें आहिगया। जबकि इस पर पच्चीस हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया था । लेकिन ये आरोपी अपनी चालाकी से हर बार बच निकलने में कामयाब हो जाता था। लेकिन इसबार जैसे ही इसकी सूचना शकरपुर क्राईम ब्रान्च के हेडकोस्टेबल अवधेश शर्मा को मिली । उन्होंने तुरंत ही अपने सीनियर ऑफिसर को बताया। जिसपर बिना समय गवाए ए एसआई सुभाष की देखरेख में। पाँच लोगों की एक टीम गठित की गई । जिसकीअगवाहि हेडकोस्टेबल अवधेश शर्मा ने की, और  बडे ही सूझ बूझ के साथ फरार आरोपी को सरस्वती लोक मेरठ से गिरफ्तार कर कामयाबी हासिल की।

आपको बता दें कि पंचशील नवीन शादरा दिल्ली के
एच एफ सी बैंक के चार करोड़ चौबीस लाख के घोटाले का आरोप लगाते हुए बैंक मैनेजर अमित शहानी ने एक शिकायत दर्ज कराई थी,  जिसपर पहले ही पुलिस ने छे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन सातवाँ आरोपी हरीश फरार चल रहा था । जिसको कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था वहीँ उसपर पच्चीस हजार रुपये का ईनाम भी रखा गया था । लेकिन ये आरोपी दो वर्ष के बाद आज क्राईम ब्रांच टीम ने सरस्वती लोक मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। टीम में शामिल ए एस आई शुभाष हेडकोस्टेबल अवधेश हेडकोस्टेबल नरेन्द्र व कपिल राज व मनोज की इस कार्य शैली अधवा सफलता के चर्चे जनता व स्टाफ में गूँजते दिखाई दिए ।

Advertisement

Related posts

डायरेक्ट सेलिंग की आड़ में “एम-वे” का बड़ा फ्रॉड: ED ने एमवे इंडिया की 757 करोड़ रुपए की संपत्ति अटैच की, कमाई के लालच में मेंबर बन रहे थे लोग

Sayeed Pathan

Delhi Unlock 3 Guidelines: दिल्‍ली में कल से क्‍या-क्‍या खुलेगा ? अनलॉक की नई गाइडलाइंस जानिए

Sayeed Pathan

ठगी का नया हथियार बना क्यूआर कोड, ऐसे लोगों के अकाउंट हो रहे खाली

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!