Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

अयोध्या में दंगा भड़काने की कोशिश, “हिन्दू योद्धा संगठन” का मुखिया सहित सात गिरफ्तार

अयोध्या उत्तर प्रदेश ।  अयोध्या में उपद्रवी तत्वों ने जामा मस्जिद के बाहर फटी हालत में कुरान,गंदे जानवर के गोश्त और हज़रत मोहम्मद साहब के बारे में अपशब्द लिखे हुए कागज फेंक कर पोस्टर लगाकर माहौल खराब करने की कोशिश की जिसके संबंध में 7 आरोपियों को अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार 26 और 27 अप्रैल की रात चार बाइक सवार उपद्रवी ईद से पहले शहर सहित उत्तर प्रदेश में दंगा करा कर अमन शांति को खत्म करने की नाकाम कोशिश की जो अपने कारनामे को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में  कैद हो गए । सीसी टीवी की फुटेज में आई तस्वीरों में देखे गए मुख्य अभियुक्त और साजिशकर्ता ‘हिन्दू योद्धा संगठन’ के अध्यक्ष महेश मिश्र सहित 7 अन्य बृजेश पांडेय, नितिन ,गुंजन ,शत्रुध्न ,बाबू मिश्रा ,प्रत्युष व अनिल चौहान को अयोध्या पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर सभी पर रासुका लगाकर जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

जैसा कि निजाम का चलन है, उस हिसाब से इनके घरों पर जल्द ही बुलडोजर पहुंच जाएंगे। सहारनपुर में ‘हिन्दू योद्धा परिवार’ का अध्यक्ष विश कम्बोज मंदिरों पर बिना अनुमति के लाउडस्पीकर लगा रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रदेश भर में मंदिरों से लाऊड स्पीकर उतार दिए गए हैं। गोरखनाथ मन्दिर तक मे लाऊड स्पीकर की आवाज धीमी कर दी गयी है। प्रदेश सरकार ने धार्मिक जुलूस के नाम पर उपद्रव करने वालों को भी चिन्हित कर कार्यवाही करने की चेतावनी दी है।

Advertisement

Related posts

धूमधाम से मनाया गया “महिला सुरक्षा जन समति” के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप कुमार कनौजिया का जन्मदिन

Sayeed Pathan

दिल्ली के नए संसद भवन की तर्ज़ पर, यूपी में बनेगा नया विधानसभा भवन, इस दिन रखी जायेगी आधारशिला

Sayeed Pathan

गोरखपुर बना मेट्रोपालिटिन सिटी, जल्द दौड़ेगी मेट्रो, कई और प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!