Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

मुख्यमंत्री योगी से उर्दू अकादमी के चेयरमैन ने की मुलाक़ात, उर्दू के विकास सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ । उ० प्र० उर्दू अकादमी के चेयरमैन ने कुछ अहम मुद्दो को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। जिसमे उ० प्र० उर्दू अकादमी लखनऊ, आई, एस. स्टडी सेन्टर के अलावा पसमान्दा समाज के विकास के लिए सहयोग सहित कुछ अहम मुद्दो, पर चर्चा की । मुस्लिम समाज के धर्म गुरुओ, बुनकरों की समस्याओं के साथ गोरखपुर में नूरी मस्जिद के आस-पास की सफाई और सड़को व नाली के निर्माण हेतु एक लम्बी वार्तालाप हुई । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ने सात्वना देते हुए भरोसा दिया ।

चेयरमैन चौधरी कैफुलवरा ने मुख्यमंत्री योगी को उ० प्र० उर्दू अकादमी लखनऊ से सम्बन्धित बीते हुए सौ दिनों की रिपोर्ट के साथ आने वाले 100 दिनों में जिन कार्यों को करना है उसकी भी पूरी रिपोर्ट सौंपी। जिसे देखकर मुख्यमंत्री ने प्रसन्नता व्यक्त की।

Advertisement

बातो बातों में सी० एम० योगी ने ये भी कहा कि काम करने वाले लोग मुझे पसन्द है । उo प्र० उर्दू अकादमी ने अमृत महोत्सव के नाम पर जो कार्यक्रम किया उसकी जितनी प्रशन्सा) की जाये कम है। उन्होंने कहा आपके द्वारा अकादमी के कार्यों को समाचार पत्रों मे देखकर प्रसन्न होता हूं। इस तरह के कार्यो के लिए आपको जिस सहायता की आवश्यकता हो नि: संकोच मुझसे कह सकते हैं।
इस मौके पर स्वर्गीय नजमुद्दीन के पुत्र चौधरी मो० अनस को सी. एम. योगी ने सान्तवना दी। साथ ही चौधरी कैफुल वरा के बेटे से हालचाल भी पूछा।

Advertisement

Related posts

उ.प्र.में फिर हुए आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले, जालौन के डीएम समेत गोरखपुर, बस्ती, देवरिया वारणसी ज़िलों में अफसर बदले

Sayeed Pathan

इकरा पब्लिक स्कूल, एस.डी.एस कान्वेंट स्कूल, नगर पालिका चेयरमैन ने निकाला विशाल तिरंगा यात्रा

Sayeed Pathan

भारत की तीन विभूतियों को भारत रत्न से किया गया सम्मानित, मुख्यमंत्री योगी ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए व्यक्त की शुभकामनाएं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!