Advertisement
संतकबीरनगरउतर प्रदेशराजनीति

निषाद पार्टी के 7वें स्थापना दिवस पर, कार्यकर्ताओं ने लिया ये बड़ा संकल्प

सन्तकबीरनगर । निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री यूपी सरकार डॉक्टर संजय कुमार निषाद के निर्देश पर 16 अगस्त 2022 को ख़लीलाबाद मंगलम मैरेज हाल में निषाद पार्टी का सातवा स्थापना दिवस मनाया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ अमित निषाद और विशिष्ट अतिथि मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी रहे । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राम नरेश निषाद और संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र निषाद ने किया । कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने निषादों के पूज्य भगवान निषाद राज के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया ।

विशिष्ट अतिथि मेंहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी ने मुख्य अतिथि डॉ0 अमित निषाद को फूलों का गुलदस्ता और मोमेंटो के साथ ही अंग वस्त्र भेट कर स्वागत किया ।

Advertisement

इस अवसर पर कार्यकम के विशिष्ट अतिथि अनिल त्रिपाठी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 संजय निषाद और पार्टी की सराहना करते हुए निषाद समाज के लोगो को भी पार्टी को शिखर पर पहुँचाने के लिए धन्यवाद देते गए कहा कि 7 वर्षो में निषाद पार्टी प्रदेश की चौथे नम्बर की सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है और पार्टी ने 2022 के विधानसभा चुनाव 16 प्रत्याशी मैदान में उतारे थे, जिसमे से 11 विधायक जीतकर आए जो प्रदेश के विधानसभा में निषाद पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं,, और अब इस स्थापना दिवस पर हम संकल्प ले रहे हैं कि आगामी 2027 यूपी विधानसभा में पार्टी के 111 विधायक होंगे । साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में भी हमारे लोग लोकसभा सदन में भारी संख्या में संसद सदस्य के रूप में प्रतिनिधित्व करने की तैयारी में अभी से जुट गए हैं ।

Advertisement

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ0 अमित निषाद ने पार्टी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यो की तारीफ करते हुए निषाद समाज के लोगो से पार्टी को और मजबूती प्रदान करने की अपील किया, श्री निषाद ने कहा डॉ संजय कुमार निषाद ने मछुआ समाज को उनका हक,दिलाने और मुख्य धारा से जोड़ने के लिए रातों की नीद को त्याग दिया । तब जाकर अब समय आ गया है जब मछुआ समाज का विकास कर उन्हें मजबूत बनाया जा सके ।
इस अवसर पर निषाद पार्टी के सांसद प्रतिनिधि जय प्रकाश निषाद , बबलू गुप्ता,चंद्रभान निषाद,लालजी,आनन्द तिवारी, इंद्रजीत निषाद, राजेन्द्र निषाद ,बेलावती, सतिया, मनीष निषाद,रेखा निषाद सहित सैकड़ो से अधिक लोग मसुजूद रहे ।

Advertisement

Related posts

मण्‍डलायुक्‍त व डीएम के सहयोगात्‍मक पर्यवेक्षण में कोरोना वैक्‍सीन की हुई ड्राई रन

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जनपद पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत, पुलिस द्वारा अद्धसैनिक बलों के साथ किया गया पैदल गस्त

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!