Advertisement
पटना

हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को, पटना के एडीएम ने लाठियों से पीटा

पटना । बिहार की राजधानी पटना में पुलिस-प्रशासन का बर्बर रवैया सामने आया है। यहां टीईटी की परीक्षा कराने को लेकर हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को पटना जिला के एडीएम केके सिंह ने घसीटा ही नहीं, बल्कि अभ्यर्थियों पर जमकर लाठियां बरसाईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। इसी दौरान पटना एडीएम ने छात्र को जमीन पर गिराकर उस पर लाठियां बरसाईं। छात्र के हाथ में तिरंगा था, जिसे वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने छीन लिया और एडीएम छात्र पर बेरहमी से लाठी बरसाते कैमरे में कैद हो गए। पुलिस के लाठीचार्ज में कई प्रदर्शनकारी छात्र घायल भी हुए हैं।

Advertisement

घटना पर भाजपा आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ’20 लाख नौकरियाँ देने की बात करने वाले नीतीश कुमार की पुलिस ने पटना में प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थी को अमानवीय तरीके से मारा।

बिहार की सरकार और उसके अधिकारी ने न सिर्फ शिक्षक के चेहरा को लहूलुहान कर दिया बल्कि तिरंगे का भी अपमान किया।’

Advertisement

बता दें, बिहार में हाल ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनी है। तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी एनडीए सरकार के दौरान छात्रों पर प्रदर्शन के दौरान होने वाले लाठीचार्ज का विरोध करती आई है और इस मुद्दे को वह अग्निवीर प्रदर्शन के दौरान कई बार उठा चुके हैं।

Advertisement

Related posts

जेडीयू से निकले वरिष्ठ नेता श्‍याम रजक थामेंगे लालू की लालटेन, नीतीश ने लालू को दी धमकी, कहा एक का जवाब तीन से देंगे

Sayeed Pathan

बिहार चुनाव नतीजे LIVE: NDA 130 सीटों के साथ बहुमत के पार होने के रुझान, लेकिन अब तक सिर्फ 22% वोटों की गिनती हुई

Sayeed Pathan

बिहार के लोग ही बिहार में बन सकेंगे टीचर, शिक्षक भर्ती नियम में हुआ बदलाव

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!