Advertisement
संतकबीरनगर

अपर जिलाधिकारी ने स्टेडियम में आयोजित “एकता दौड़” का हरी झण्डी दिखा कर किया शुभारम्भ, दिलाई एकता अखंडता की सपथ

संत कबीर नगर । भारतरत्न, लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल जी के जयंती के शुभ अवसर पर आज प्रातः 07 बजे मा0 कांशीराम जी स्पोर्टस स्टेडियम में अपर जिलाधिकारी(वि/रा) मनोज कुमार सिंह ने सरदार बल्लभभाई पटेल जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए स्टेडियम में आयोजित एकता दौड़ का हरी झण्डी दिखा कर शुभारम्भ किया। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 अनिरूद्ध कुमार सिंह सहित स्टेडियम के प्रशिक्षक, खिलाड़ी एवं अन्य वरिष्ठ नागरिक आदि उपस्थित रहें। अपर जिलाधिकारी ने सरदार बल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस पर उपस्थित लोगो को ‘‘राष्ट्रीय एकता दिवस’’ की शपथ दिलाई।

Advertisement

इसी क्रम में जनपद में विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी अतुल मिश्र द्वारा सरदार बल्लभभाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धास ुमन अर्पित किया गया तथा अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता एवं अखण्डता की शपथ दिलाई गयी। सरदार बल्लभभाई पटेल जी के जयंती के अवसर पर तहसील मुख्यालयों पर सम्बन्धित उपजिलाधिकारी/तहसीलदार द्वारा तथा विद्यालयों में भी लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल जी के जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया तथा लोगो को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गयी।

Advertisement

Related posts

Santkabir Nagar:: बघौली ब्लॉक के ग्राम पंचायत भवानीगाड़ा में, ग्राम चौपाल का किया गया अयोजन

Sayeed Pathan

महिला थाना संतकबीरनगर ने 03 बिछड़े परिवारों को मिलाया

Sayeed Pathan

अवैध शराब निष्कर्षण, बिक्री के खिलाफ की गई कार्यवाही के अन्तर्गत 20 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद, 02 अभियुक्त गिरफ्तार, साथ ही ये हैं पुलिस के सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!