Advertisement
अपराधGonda/गोंडा

गोण्डा : अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण,एवं वाछिंत अभियुक्तों की गिरफ्तारी के विशेष अभियान के तहत 61 अभियुक्त गिरफ्तार

गोण्डा । पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर के निर्देशन में एन0बी0डब्लू (वारंटी)/ अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण /वाछिंत अभियुक्तों की गिरफ्तारी के विशेष अभियान के तहत गोण्डा पुलिस की बडी कार्यवाही, करते हुए विभिन्न अपराधों में कुल 61 व्यक्ति गिरफ्तार किए गए हैं ।

पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर ने जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को विशेष अभियान तहत वारण्टी, अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण, वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का अभियान चलाकर कार्यवाही करने के कड़े निर्देश दिये थे। जिसके परिपेक्ष्य में जनपदीय पुलिस द्वारा अपराधियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की गयी है।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में जनपदीय पुलिस द्वारा कुल 61 अभियुक्तों को भिन्न-भिन्न मामलों में गिरफ्तार किया गया।

*गैर जमानतीय वारण्ट(एन0बी0डब्ल्यू) कार्यवाही में कुल 33 व्यक्तियों को गिरफ्तार* किया गया। जिसमें थाना परसपुर से 07, थाना मनकापुर से 06, थाना खोड़ारे से 05, थाना कर्नैलगंज से 03, थाना कोतवाली देहात से 02, थाना खरगूपुर से 01, थाना छपिया से 01, थाना धानेपुर से 02, थाना तरगबजं से 01, थाना नवाबगंज से 01, थाना वजीरगंज से 01, थाना उमरीबेगमगंज से 01, थाना कौडिया से 02 वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना कर दिया गया।

Advertisement

जनपदीय पुलिस ने *अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए 11 अभियुक्त गिरफ्तार कुल 130 ली0 अवैध कच्ची शराब बरामद* कर अभियुक्तगणों के विरूद्ध संबंधित थानों द्वारा विधिक कार्यवाही की गयी। तथा विभिन्न मामलो में *शान्ति भंग की आशंका के मद्देनजर जनपद के विभिन्न थानों से कुल-17 व्यक्तियों को अन्तर्गत धारा-151/107/116 सीआरपीसी में गिरफ्तार* कर चालान न्यायालय किया गया तथा भारी से भारी जमानत मुचलके से पाबन्द कराया गया।

जनपदीय पुलिस द्वारा की गयी इस कार्यवाही के अन्तर्गत पिछले 12 घण्टे में कुल-61 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने एन0बी0डब्लू (वारंटी), अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण, वाछिंत अभियुक्तों, अशांन्ति फैलाने वाले व अराजक तत्वो के विरूद्ध निरन्तर कार्यवाही करते हुए इस अभियान को जारी रखने के निर्देश दिये है।*

Advertisement

Related posts

एटीएम लूट की 06 वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के पाँच सदस्य गिरफ्तार

Sayeed Pathan

जिला बदर अपराधी एक अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मेंहदावल क्षेत्र के बैरियाहवाँ में हुई हत्या में वांछित अभियुक्त को, मेंहदावल पुलिस ने 12 घंटे में किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!