Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ एवं बाराबंकी बस स्टेशन पर हो सकेगी सभी बसों की साफ-सफाई एवं धुलाई :: दयाशंकर सिंह

लखनऊ:: उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री( स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने बताया है कि यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध कराए जाने के दृष्टिगत परिवहन निगम द्वारा चारबाग एवं बाराबंकी बस स्टेशन पर अन्य जनपदों से आने वाली बसों की भी साफ-सफाई एवं धुलाई किए जाने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि पहले बसों को अपने डिपो के वर्कशॉप में धुलाई के लिए जाना पड़ता था। लंबी दूरी की बसों में साफ सफाई बेहतर रखने के लिए यह कदम उठाया गया है ।

दयाशंकर सिंह ने बताया है कि लंबी दूरी की बसों में यात्रियों को बेहतर साफ सफाई मिले और उन्हें बसों में गंदगी का न हो, इसके लिए यह व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि यह सुविधा अभी लखनऊ एवं बाराबंकी में शुरू की गई है। जल्द ही अन्य बड़े बस स्टेशनो पर भी यह सुविधा शुरू किये जाने की व्यवस्था करने के निर्देश परिवहन निगम के अधिकारियों को दे दिए गए हैं ।

Advertisement

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के एम०डी० संजय कुमार ने इस संबंध में जानकारी दी कि इस प्रकार बसों की लघु साफ सफाई की व्यवस्था शुरुआती तौर पर लखनऊ एवं बाराबंकी बस स्टेशनों पर की गई है, जिसके अंतर्गत कोई भी चालक अपनी बस मात्र 40 रुपया में धुलवा सकता है। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन लगभग 50 बसे धुली जायेंगी।

Advertisement

Related posts

सरकारी कर्मचारियों की बढ़ सकती है मुसीबत, जानने के लिए पढ़े पूरी ख़बरO

Sayeed Pathan

बीजेपी विधायक की नास्तिकता आई सामने, कहा देश में देवी देवता भगवान होते तो इंडिया मैच क्यों हारती

Sayeed Pathan

गैंगेस्टर मामले में मुख्तार अंसारी को मिली जमानत, जुर्माने पर भी रोक, पर सजा रहेगी बरकरार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!