Advertisement
संतकबीरनगर

एसडीएम सदर ने सुशासन दिवस के अवसर पर घरौनी का किया वितरण

संत कबीर नगर । सुशासन सप्ताह अंतर्गत आज सुशासन दिवस पर केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी योजना स्वामित्व योजना अंतर्गत उप जिलाधिकारी सदर अजय कुमार त्रिपाठी द्वारा तहसील खलीलाबाद अंतर्गत ग्राम धौरहरा में घरौनी वितरण किया गया।

उल्लेखनीय है कि सुशासन सप्ताह अंतर्गत शासन द्वारा “प्रशासन गांव की ओर” के नारे को चरितार्थ करते हुए उप जिलाधिकारी सदर ने ग्राम में ग्राम प्रधान तथा ग्राम वासियों के बीच उपस्थित होकर घरौनी का वितरण किया। कार्यक्रम के दौरान उप जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधान तथा ग्राम वासियों से ग्राम की सभी समस्याओं पर चर्चा किया तथा ग्राम में कार्यरत कोटेदार, आशा कार्यकर्त्ती के कार्यों की विस्तार से समीक्षा की। उप जिलाधिकारी द्वारा पूछे जाने पर ग्राम वासियों ने बताया कि उन्हें प्रत्येक माह नियमित रूप से राशन दिया जाता है तथा कोटेदार द्वारा कोई अनियमितता नहीं की जाती है, ग्राम वासियों ने यह भी बताया कि आशा कार्यकर्ती नियमित रूप से ग्राम में उपस्थित रहती हैं तथा उनके द्वारा अपने कार्यों का निर्वहन किया जाता है। ग्राम प्रधान द्वारा ग्राम में उप स्वास्थ्य केंद्र की भूमि सीमांकन विवाद के बारे में बताने पर उप जिलाधिकारी द्वारा तत्काल स्थलीय निरीक्षण करते हुए पक्षों की उपस्थिति में विवाद का समाधान किया।
इस अवसर पर नायब तहसीलदार विजय कुमार गुप्ता, क्षेत्रीय लेखपाल राजेश कुमार, ग्राम प्रधान अखलाक अहमद, क्षेत्र पंचायत सदस्य अबुल हसन, आलमगीर खान सहित अन्य ग्रामवासी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मगहर चौकी के पुलिस कर्मियों ने, घर से बिछड़ी 03 वर्षीय बच्ची को ढूंढकर परिजनों को किया सुपुर्द

Sayeed Pathan

विधानसभा निर्वाचन 2022 की, उड़नदस्ता एवं स्टैटिक टीम, चुनाव समाप्त होने तक करेगी निगरानी:- डी.ई.ओ

Sayeed Pathan

बस्ती-गोरखपुर मंडल के ये विद्यालय अब नहीं बन पाएंगे परीक्षा केंद्र

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!