Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

दिल्ली के सुल्तानपुरी में 20 वर्षीय युवती की मौत का मामला: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं हुई बलात्कार की पुष्टि, सीएम केजरीवाल ने की 10 लाख रुपये मुवावजे की घोषणा

Delhi Sultanpuri Girl Death Case : राजधानी दिल्ली (Delhi) के सुल्तानपुरी (Sultanpuri) इलाके के कंझावला (Kanjhawala) में कथित सड़क हादसे में जान गंवाने वाली लड़की का शव दिल्ली के सुल्तानपुरी (Sultanpuri) इलाके में उनके आवास पर पहुंचा दिया गया है। थोड़ी देर में लड़की का अंतिम संस्कार होगा। परिजन अंतिम संस्कार के लिए विजय विहार इलाके के श्मसान पहुंच गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पीड़िता के परिवार से बात करते हुए 10 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

Post-mortem रिपोर्ट में नहीं हुई बलात्कार की पुष्टि

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को 20 वर्षीय लड़की की ऑटोप्सी रिपोर्ट (post-mortem) प्राप्त की और कहा कि इससे पता चलता है कि पीड़िता पर सभी चोटें गाड़ी के साथ घिसटने से आई हैं। रिपोर्ट में यह यह भी कहा गया है कि पीड़िता के शरीर पर यौन हमले का संकेत देने वाली कोई चोट नहीं है। एक बलेनो कार द्वारा दिल्ली में सुल्तानपुरी से कंझावला तक 10 किमी से अधिक घसीटे जाने के बाद 20 वर्षीय लड़की की मौत हो गयी थी।

Advertisement

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि हमने पाया है कि दुर्घटना के समय मृतक लड़की के साथ एक और लड़की थी। उसे कोई चोट नहीं आई और वह घटना के बाद वहां से चली गयी थी। हमने उसका पता लगा लिया है वह जांच में सहयोग कर रही है। सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज किया गया है।

Arvind Kejriwal ने की 10 लाख मुआवजे की घोषणा

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मृतक लड़की के परिवार से बात की है। इसकी जानकारी अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर दी है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीड़िता की माँ से बात हुई। बेटी को न्याय दिलवायेंगे।

Advertisement

बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेंगे। उनकी माँ बीमार रहती हैं। उनका पूरा इलाज करवायेंगे। पीड़िता के परिवार को दस लाख रुपये का मुआवज़ा देंगे। सरकार पीड़िता के परिवार के साथ है। भविष्य में भी कोई ज़रूरत हुई तो हम पूरा करेंगे।

Advertisement

Related posts

जब रूस ने बनाया अपना इंटरनेट सिस्टम,तब विरोधी देशों ने शुरू कर दी आलोचना

Sayeed Pathan

योर ऑनर कहने पर चीफ जस्टिस एसए बोबडे ने जताया ऐतराज, बोले- ये अमेरिका की अदालत नहीं है

Sayeed Pathan

नए विवाह विधेयक को मंजूरी : लड़कियों की विवाह की न्यूनतम उम्र 21वर्ष : सभी धर्मों और वर्गों पर लागू होगा यह कानून

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!