Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

भाजपा सरकार का किसानों की दोगुनी आय, युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा का वादा पूरी तरह खोखला- बृजलाल खाबरी

लखनऊ, । उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर आज योगी सरकार द्वारा अपनी उपलब्धियों का ढ़िढोरा पीटने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि योगी सरकार का लगातार 6 वर्ष प्रदेश में विकास, सुशासन, किसानों, नौजवानों, महिलाओं, छात्रों, श्रमिकों, गरीब, कमजोर, शोषित एवं सर्वहारा वर्ग के लिए अभिशाप के रूप में जाना जायेगा। इतना ही नहीं योगी सरकार संवैधानिक मूल्यों और कानून का राज कायम रखना तो दूर एक नया तंत्र- बुल्डोजर तंत्र का इजाद कर लोकतंत्र और संविधान की मर्यादा को भी धूल धूसरित करने का कार्य किया है। भाजपा का कभी भी लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रहा यही कारण है कि विपक्षी दलों के नेताओं को येन-केन-प्रकारेण कुचलने में जुटी रही, जिसे प्रदेश की जनता कभी नहीं भूलेगी और इसका खामियाजा भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि उ0प्र0 में विकास के नाम पर सिर्फ स्थानों के नाम बदलना, इमारतों के रंग बदलना ही विकास ही योगी सरकार की उपलब्धियां रही हैं। जबकि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घोटाले अपने चरमोत्कर्ष पर हैं। भर्तियों के नाम पर युवाओं के साथ धोखा सिर्फ धोखा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से भय, घृणा और नफरत का माहौल व्याप्त है। प्रशासन के सामने मां और बेटी को जिंदा जलाया जा रहा है।

Advertisement

श्री खाबरी ने कहा कि बीजेपी का किसानों की आय दुगनी करने, युवाओं को रोजगार देने, महिला सुरक्षा, का वादा पूरी तरह खोखला साबित हुआ है। प्रदेश में आए दिन महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं घटित हो रही हैं, डर की वजह से वह अपनी रिपोर्ट भी थानों में दर्ज नहीं करा पा रही हैं। 6 वर्षों में योगी सरकार द्वारा आम जनता के हितों के लिए कोई कार्य योजना नहीं, सिर्फ बयानबाजी में ही समय बीत गया है

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश बना आवास प्लस के आधार पर आवंटन लेने वाला पहला राज्य,अब तक 34.76 लाख प्रधानमंत्री आवास आवंटित

Sayeed Pathan

उपमुख्यमंत्री ने ग्राम्य विकास के लिए आवंटित बजट को लेकर, जनपद के अधिकारियों को दिया कड़ा निर्देश

Sayeed Pathan

स्मृति स्वरूप स्व. विक्रमाजीत मौर्य के नाम से समर्पित होगा, एक सड़क और पार्क:- केशव प्रसाद मौर्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!