Advertisement
उतर प्रदेशबाराबंकी जनपद

राहुल गांधी की सदस्यता छिनने को लेकर बीजेपी पर बरसे पीएल पुनिया, दिया बड़ा बयान

बाराबंकी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से देशभर में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. वहीं इस कार्रवाई के बाद से कांग्रेसियों में जबरदस्त आक्रोश है. इसी कड़ी में यूपी के बाराबंकी जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने बड़ा बयान दिया है. पीएल पुनिया ने कहा है कि इस कार्रवाई से कांग्रेसियों में रोष है. न केवल कांग्रेस पार्टी जितने भी विपक्षी दल हैं. 18 विपक्षी दल का साथ है ।

आपको बता दें कि आपराधिक मानहानि मामले को लेकर सूरत की कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दोषी माना और इसके बाद उनकी केरल के वायनाड से संसद की सदस्यता चली गई. इस कार्रवाई के बाद से कांग्रेसियों में जबरदस्त आक्रोश है. कांग्रेस देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने बाराबंकी में इस मुद्दे को धार देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

Advertisement

बीजेपी सरकार ने रची गहरी साजिश

पुनिया ने कहा कि इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि मानहानि पर किसी नेता की सदस्यता खत्म कर दी गई हो. बीजेपी सरकार ने यह साजिश के तहत किया है. राहुल गांधी लोकसभा में जनहित के मुद्दे उठाने का कार्य करते हैं, सरकार से सवाल करते हैं. वह सवाल करते हैं कि अडानी को वह अपनी विदेश यात्रा में कितनी बार साथ ले गए.

पीएल पुनिया ने आगे कहा कि जैसे ही राहुल ने अडानी के खिलाफ कुछ भी बोला, उससे सभी को मिर्ची लग जाती है. साजिशन एक छोटे से मामले में उन्हें 2 साल की सजा सूरत के न्यायालय से हो जाती है, और 24 घंटे के अंदर ही लोकसभा से राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर दी गई. इस पर रोष है, न केवल कांग्रेस पार्टी जितने भी विपक्षी दल हैं, 18 विपक्षी दल कांग्रेस के साथ हैं.

Advertisement

 

तो इसलिए संसद में काला कपड़ा पहन कर पहुंचा था विपक्ष

पीएल पुनिया ने कहा कि विपक्षी दल इसलिए साथ नहीं है कि राहुल गांधी की सदस्यता गई है, वह इसलिए साथ है कि जो यह परंपरा डाले जा रहे हैं. जिस रास्ते पर भारतीय जनता पार्टी चल रही है, वह प्रजातंत्र के लिए खतरा है. यह कार्रवाई संविधान के ऊपर सीधा हमला है. विपक्षी दल इसलिए काला कपड़ा पहन कर संसद में आए थे.

Advertisement

SourceTv9

Related posts

परिवहन मंत्री के निर्देश पर संविदा चालकों/परिचालकों के वेतन में की गयी 10 प्रतिशत की वृद्धि

Sayeed Pathan

स्ट्रा रिपर लगाए बिना कम्बाईन हार्वेस्टिंग मशीन से की फसल की कटाई, तो कम्बाईन हार्वेस्टिंग सीज कर स्वामी के विरुद्ध होगी विधिक कार्यवाही-: जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

लव जिहाद अध्यादेश को यूपी कैबिनेट की मंजूरी, धर्म परिवर्तन और अंतर्धार्मिक शादी के लिए डीएम की इजाजत जरूरी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!