Advertisement
अपराधउतर प्रदेशटॉप न्यूज़प्रयागराज

प्रयागराज में अतीक अहमद के “वकील विजय मिश्रा” के घर के पास बमबारी, दहशत के बीच जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक बार फिर बमबारी की खबर सामने आई है. यह बम अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर के पास फेंका गया है. वकील विजय मिश्रा के कर्नलगंज क्षेत्र के पुराना कटरा घर के पास कुछ युवक बम फेक कर वहां से भाग निकले. इस घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार पुराना कटरा इलाके में देसी बम फेंका गया है. दहशत फैलाने के उद्देश्य से ये बमबाजी की गई है. वकील के घर के पास बम फेंके जाने की घटना से कोई हताहत नहीं है. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

कुछ लड़कों के बीच हुआ विवाद

प्रयागराज में हुई देसी बमबाजी पर पुलिस प्रशासन ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कटरा में गोबर वाली गली में बम चला है. पुलिस ने घटना स्थल पर पता किया कि हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ था. इसी के चलते हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक वह छोटे पर बम से हमला कर दिया. इस बमबाजी में कोई घायल नहीं हुआ है.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि यह हमला दयाशंकर मिश्र के घर के सामने गली में हुआ है. यह अफवाह फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है. यह सूचना झूठी है मौके पर जांच की जा रही है.

उमेश पाल पर भी फेंके गए थे बम

बता दें कि कुछ महीने पहले ही 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में उमेश पाल पर भी बम और गोलीबारी से हमला किया गया था. इसी हमले में राजू पाल हत्यकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल की जान चली गई थी. साथ ही उसके दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे.

Advertisement

 

तब से ही अतीक अहमद लगातार मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ था. माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ ने गुजरात की साबरमती और यूपी की बरेल जेल से इस हत्यकांड की साजिश रची थी.

Advertisement

Related posts

सभी राज्य एवं केंद्र शासित प्रदेश, कोविड19 मृतकों के परिजनों को बिना समय गवाए दे मुआवज़ा:-सुप्रीम कोर्ट

Sayeed Pathan

खुफिया ने दी जानकारी, उ.प्र. में घुसे दो आतंकी, गोरखपुर जोन में हाई अलर्ट, तलाशी अभियान जारी

Sayeed Pathan

नूपुर शर्मा ने ‘डिसेप्टिव नेम’ से याचिका क्यों नहीं दायर की, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!