Advertisement
उतर प्रदेशप्रयागराज

अतीक अहमद हत्याकांड की अनसुलझी कड़ियों को सुलझाएगी, ये 40 सीसीटीवी फुटेज की फोरेंसिक जांच

प्रयागराज: अतीक अहमद और उसके भाई खालिद उर्फ अशरफ की हत्या मामले की जांच कर रही एसआईटी को अहम सुराग मिले हैं. एसआईटी को यह सुराग प्रयागराज जंक्शन से लेकर कॉल्विन अस्पताल तक सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से मिले हैं. पुलिस की एसआईटी ने इन सीसीटीवी कैमरों के 40 फुटेज कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब भेज दिया है. इस फुटेज को पुलिस कमिश्नरेट में भी देखा जा रहा है.

मामले की जांच कर रही एसआईटी इस फुटेज में यह ढूंढने का प्रयास कर रही है कि इस घटना में मौका ए वारदात से गिरफ्तार तीन बदमाशों के अलावा कोई और तो शामिल नहीं है. इसके अलावा पुलिस खासतौर पर कॉल्विन अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने और देखने का प्रयास कर रही है कि कहीं चौथा व्यक्ति वारदात के वक्त अस्पताल के बाहर तो मौजूद नहीं था.

Advertisement

पुलिस को आशंका है कि प्रयागराज जंक्शन से चलने के बाद और कॉल्विन अस्पताल पहुंचने तक इन बदमाशों ने बीच में कई जगह ब्रेक लिया. यह बीच में कई जगह रुके और कुछ लोगों से बातचीत भी की. ऐसे में पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि ये बदमाश कहां कहां रुके और किस किस से मिले. सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आए तथ्यों का सत्यापन रिमांड के दौरान आरोपियों से किया जाएगा

बता दें कि शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे प्रयागराज पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल ले गई थी. जहां गाड़ी से उतरते ही मीडिया के सामने तीन बदमाशों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में पकड़े गए आरोपी मोहरा भर हैं. जबकि इनका मास्टर माइंड कोई और है.

Advertisement

Related posts

गोरखपुर सहित पूर्वांचल के अधिकांश जिलों पर नये साल का प्रथम माह भारी, बुजुर्ग, बच्‍चों व सांस के रोगियों को विशेष सतर्क रहने की जरूरत- मौसम विभाग

Sayeed Pathan

एसएसपी सहारनपुर ने “क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर” को किया निलंबित, बिना किसी सूचना के डियूटी से रहते थे गायब

Sayeed Pathan

62-संत कबीर नगर संसदीय लोकसभा क्षेत्र से, भाजपा के प्रत्याशी प्रवीण कुमार निषाद सहित 06 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!