Advertisement
उतर प्रदेशप्रयागराज

अतीक अहमद हत्याकांड की अनसुलझी कड़ियों को सुलझाएगी, ये 40 सीसीटीवी फुटेज की फोरेंसिक जांच

प्रयागराज: अतीक अहमद और उसके भाई खालिद उर्फ अशरफ की हत्या मामले की जांच कर रही एसआईटी को अहम सुराग मिले हैं. एसआईटी को यह सुराग प्रयागराज जंक्शन से लेकर कॉल्विन अस्पताल तक सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से मिले हैं. पुलिस की एसआईटी ने इन सीसीटीवी कैमरों के 40 फुटेज कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब भेज दिया है. इस फुटेज को पुलिस कमिश्नरेट में भी देखा जा रहा है.

मामले की जांच कर रही एसआईटी इस फुटेज में यह ढूंढने का प्रयास कर रही है कि इस घटना में मौका ए वारदात से गिरफ्तार तीन बदमाशों के अलावा कोई और तो शामिल नहीं है. इसके अलावा पुलिस खासतौर पर कॉल्विन अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने और देखने का प्रयास कर रही है कि कहीं चौथा व्यक्ति वारदात के वक्त अस्पताल के बाहर तो मौजूद नहीं था.

Advertisement

पुलिस को आशंका है कि प्रयागराज जंक्शन से चलने के बाद और कॉल्विन अस्पताल पहुंचने तक इन बदमाशों ने बीच में कई जगह ब्रेक लिया. यह बीच में कई जगह रुके और कुछ लोगों से बातचीत भी की. ऐसे में पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि ये बदमाश कहां कहां रुके और किस किस से मिले. सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आए तथ्यों का सत्यापन रिमांड के दौरान आरोपियों से किया जाएगा

बता दें कि शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे प्रयागराज पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल कराने के लिए कॉल्विन अस्पताल ले गई थी. जहां गाड़ी से उतरते ही मीडिया के सामने तीन बदमाशों ने अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में पकड़े गए आरोपी मोहरा भर हैं. जबकि इनका मास्टर माइंड कोई और है.

Advertisement

Related posts

सहारनपुर पुलिस ने अन्तर्राजीय 3 वाहन चोर को, पांच अदद मोटर साईकिल , 03 फर्जी नम्बर प्लेट के साथ किया गिरफ्तार  

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से मंगलवार को मिले 33 कोरोना पॉज़िटिव

Sayeed Pathan

किसानों, नौजवानों के सामने बड़ी चुनौतियां हैं किन्तु सबसे बड़ी चुनौती है देश की संस्कृति की रक्षा: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!