Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

अतीक और अशरफ जैसा तुम्हारा भी होगा अंज़ाम, ABVP नेता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एबीवीपी के नेता संदीप ठाकुर को अतीक अहमद की तरह गोली मारने की धमकी दी गई है. फोन पर धमकी देते हुए कहा गया कि तुम्हारा भी अतीक और अशरफ जैसा अंजाम होगा. फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने खुद को अतीक हत्याकांड से जुड़ा हुआ बताया है. यह मामला गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़ित एबीवीपी के छात्र नेता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. धमकी की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंप दी है.

अतीक की तरह मारने की धमकी जब छात्र नेता संदीप को दी जा रही थी. उसी दोरान एबीवीपी के छात्र नेता ने दूसरे मोबाइल फोन से धमकी दिए जाते वक्त का वीडियो बना लिया. इस वीडियो में साफ सुन सकते हैं कि कैसे उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

Advertisement

पुलिस ने शुरू की जांच

धमकी देने वाला शख्स खुद कह रहा है. हम किसी को भी कहीं भी मार सकते हैं. इसके बाद डरे सहमे पीड़ित छात्र नेता ने विजय नगर थाना में पहुंचकर अपनी एक शिकायत पुलिस को दी है. विजय नगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित से मिले वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित ने धमकी का वीडियो भी पुलिस को सौंपा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी उसे अतीक अहमद की तरह गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा. ऐसी धमकी का वीडियो पुलिस को सौंपा गया है. उसी पर शिकायत दी गई. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एक पुलिस ने एक टीम लगा कर मामले की जांच भी शुरु करवा दी है.

Advertisement

फोन छीन कर दी गई धमकी

छात्र नेता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका नाम संदीप ठाकुर है. वह एबीवीपी छात्रसंघ से जुड़ा हुआ है. जिसकी वजह से शायद किसी ने उसे यह धमकी दी है. संदीप ठाकुर ने बताया बीते कल जब उसने अपने किसी परिचित के नंबर पर कॉल की तो फोन उठाने वाले ने बताया कि उसने यह फोन छीन लिया है. उसके बाद धमकी का सिलसिला दूसरी तरफ से शुरू कर दिया गया.

Advertisement

SourceTv9

Related posts

अब देश में लोकल हेलमेट बेचना होगा ग़ैरकानूनी

Sayeed Pathan

गृह मंत्रालय के आदेश पर दिल्ली में सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर और आसपास के इलाकों में इंटरनेट किया गया बंद

Sayeed Pathan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर के कुछ नेताओं के साथ, कल होगी हाई-प्रोफ़ाइल बैठक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!