Advertisement
संतकबीरनगर

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा की गई ईद की नमाज़, डीएम व एसपी कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा का लेते रहे जायज़ा

संत कबीर नगर । जिलाधिकारी संदीप कुमार व पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता द्वारा ईद की नमाज़ के दृष्टिगत संयुक्त रुप से भ्रमणशील रहकर कस्बा खलीलाबाद में खलीलाबाद ईदगाह, विधियानी ईदगाह, मगहर ईदगाह आदि विभिन्न स्थानों पर भ्रमण करते हुए आमजनमानस से वार्ता कर नमाज को शांतिपूर्ण तरीके से अदा करने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने हेतु धन्यवाद दिया ।

नमाज़ के समय से पूर्व ड्यूटी पर लगे समस्त पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण को ब्रीफ कर सतर्क रहकर चप्पे-चप्पे पर नजर रखते हुए ईद उल फितर की नमाज को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए थे ।

Advertisement

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा ईद उल फित्र की नमाज को सकुशल संपन्न कराने के लिए थाना बखिरा अन्तर्गत कस्बा बखिरा में भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया गया व लोगों से शांति और सद्भाव के साथ त्यौहार मनाने की अपील की गई थी वहां पर भी सकुशल नमाज़ सम्पन्न कराने के लिए लोगो को धन्यवाद दिया गया ।
इसी प्रकार जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों द्वारा नमाज़ के दौरान कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहते हुए ईद उल फित्र की नमाज़ को सकुशल सम्पन्न कराया गया ।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर की नवागत जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने की अधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक, कहा अधिकारी खुल कर सामने रखें अपनी समस्या,पूरी तरह होगा निदान

Sayeed Pathan

मीडिया में प्रकाशित कराये जाने हेतु राजनैतिक विज्ञापन (वोट की अपील) के लिये प्रकाशन से 02 दिन पूर्व एम0सी0एम0सी कमेटी से लेनी होगी अनुमति::जिला निर्वाचन अधिकारी

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर न्यूज़::बिना मास्क के घर से निकलने वालों की खैर नहीं, पकड़े जाने पर लगेगा जुर्माना-:जिलाधिकारी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!