Advertisement
संतकबीरनगर

जोरदार हंगामें के बीच आयोजित हुई क्षेत्र पंचायत खलीलाबाद की बैठक, क्षेत्र पंचायत के विकास के लिए मिला 10 करोड़


संत कबीर नगर- सदर ब्लाक खलीलाबाद के सभागार में शनिवार को क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष प्रमिला देवी की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत की बैठक आहूत की गई। जिसमें क्षेत्र को पंचायत खलीलाबाद को विकास की ओर अग्रसर करने के लिए के  लगभग 10 करोड़ का खंड विकास अधिकारी विनोद मणि त्रिपाठी के द्वारा लक्ष्य रखा गया। जिससे विकासखंड खलीलाबाद का समुचित विकास हो सके।

इस मौके पर खंड विकास अधिकारी विनोद मणि त्रिपाठी ने कहा कि सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए खलीलाबाद क्षेत्र पंचायत को हम लोगों उचित व्यवस्था मुहैया कराएंगे।

Advertisement

आपको बतादें कि क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने विभिन्न मुद्दों को लेकर सदन से वाकआउट कर दिया और बाहर चले गए, काफी मान मनौवल के बाद क्षेत्र पंचायत सदस्य वापस बैठक में आए 10 करोड़ के लक्ष्य पर पंचायत सदस्य एवं प्रधानगणों ने अपनी मुहर लगाई। और जल्द ही अपनी कार्य योजना प्रस्तुत कर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करने का आश्वासन दिया ।

इस बीच उपस्थित प्रधानगणों ने भी विभिन्न समस्याओं को लेकर अपनी बात रखी, जिसे सुनकर खंड विकास अधिकारी विनोद मणि त्रिपाठी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

Advertisement

इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष प्रमिला देवी, प्रमुख प्रतिनिधि नित्यानंद, जिला पंचायत सदस्य रामनाथ चौरसिया, जिला पंचायत सदस्य अजय कुमार शर्मा, खंड विकास अधिकारी विनोद मणि त्रिपाठी, एडीओ आईएसबी राज नारायण शुक्ल, एडीओ समाज कल्याण, एडीओ पंचायत, एडीओ कृषि प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष जगदीश चौधरी, कौशल चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष पिंटू चौधरी सहित तमाम प्रधानगण एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

विद्युत समस्या को लेकर विद्युत वितरण खण्ड मेंहदावल पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, एसडीएम के निर्देश पर 24 घण्टे में समस्या को दूर करने की लिए संबंधित ने दिया आश्वासन

Sayeed Pathan

उ.प्र. के बिजली कर्मियों के समर्थन में, 16 मार्च से देश भर में 72 घंटे की सांकेतिक हड़ताल का ऐलान:- विद्युत.क.सं संघर्ष समिति

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में, जनपद पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!