Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

ग़ाज़ियाबाद में 10 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक 10 साल की बच्ची से गैंगरेओ का मामला सामने आया है. यह वारदात मोदीनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी का है. आरोपी भी पीड़ित बच्ची के पड़ोसी हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और रेप की धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी भी नाबालिग हैं. वारदात सोमवार की रात का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची सोमवार की शाम को अपने घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले दो लड़कों जिनमें एक की उम्र करीब 16 साल और दूसरी की 17 साल है, बहाने से बच्ची को बुलाया और पतंग उड़ाने के लिए सूनसान स्थान पर ले गए. जहां दोनों आरोपियों ने मासूम के साथ बर्बरता की. आरोप है कि दोनों आरोपी बच्ची के साथ तब तक दुष्कर्म करते रहे, जबतक कि वह बेहोश नहीं हो गई.

Advertisement

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि काफी देर से बच्ची के नजर नहीं आने पर उन लोगों ने उसकी तलाश कराई तो पास में वह बेसुध हालत में मिली. तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके साथ दरिंदगी हुई है. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ित बच्ची और उसके परिजनों के अलावा उन बच्चों से भी बातचीत की, जो पूर्व में बच्ची के साथ खेल रहे थे.

पुलिस के मुताबिक इस दौरान आरोपियों का नाम सामने आ गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके घर से हिरासत में ले लिया.बच्ची के परिजनों ने बताया कि पीड़िता महज 10 साल की है और वह तीसरी कक्षा में पढ़ाई करती है. वारदात के वक्त सोमवार की रात करीब आठ बजे रोज की तरह वह अपने घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी.

Advertisement

यह भी पढ़े-

औरंगजेब पर बवाल: कोल्हापुर में विरोध मार्च कर रहे हिंदूवादी संगठन के लोगों पर लाठीचार्ज

Advertisement

पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी लड़कों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. इसी के साथ आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 ए व बी के अलावा 120 बी और एससी एसटी एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं. उधर, अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत अभी स्थिर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची खतरे से बाहर है.

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से गुरुवार को मिले 38 नए कोरोना पॉज़िटिव, और 57 लोगों ने जीती कोरोना जंग

Sayeed Pathan

जेल में कैदियों का उपद्रव: साथी की मौत से गुस्साए कैदियों ने लगाई जेल में आग, डिप्टी जेलर को पीटा, कई राउंड हुई फायरिंग

Sayeed Pathan

रिजेक्शन को सेलेक्शन में कैसे बदलें:: जानिए डॉ.अजय कुमार मिश्रा से

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!