Advertisement
उतर प्रदेशप्रयागराज

SDM बनने के बाद पति से बेवफाई करने वाली PCS Jyoti Maurya हुई निलंबित? मामला सामने आते ही मच गया बवाल, जानिए पूरी बात

प्रयागराज: SDM Jyoti Maurya Love Story यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच विवाद की खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल है। उन्हें लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इतना ही नहीं अब उनके नाम स भोजपुरी गाने भी बनने शुरु हो गए हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है कि ज्योति मौर्य को पद से हटा दिया गया है। खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

SDM Jyoti Maurya Love Story वायरल खबर के अनुसार, सोशल मीडिया फेसबुक और इंस्टाग्राम पर ज्योति मौर्य का कई वीडियो सामने आ रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि एसडीएम ज्योति मौर्य को योगी सरकार ने पद से हटा दिया है। लेकिन ये खबर पूरी तरह से अफवाह है। ज्योति मौर्य के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। न ही उनके खिलाफ कोई जांच चल रही है।’

Advertisement

SDM Jyoti Maurya Love Story दरअसल, आलोक ने अपनी पत्नी ज्योति पर रिश्ते में धोखा देने का आरोप लगाया है। पति आलोक का आरोप है कि शादी के बाद उसने ज्योति को पढ़ाने में काफी पैसा खर्च किया। जब ज्योति यूपीपीएससी में चयनित होकर अधिकारी बन गई तो उसने धोखा दे दिया।

कहां से शुरु हुआ विवाद

SDM Jyoti Maurya Love Story यूपी के प्रयागराज में पंचायती राज विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर आलोक मौर्य कार्यरत हैं। आलोक मौर्य की पत्नी ज्योति मौर्य वर्तमान में बरेली के शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात हैं। जानकारी के अनुसार साल 2010 में उसकी शादी वाराणसी की रहने वाली ज्योति मौर्या के साथ से हुई थी। साल 2015 में ज्योति मौर्या ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था। पति आलोक मौर्या का आरोप है कि साल 2020 में उसकी पत्नी होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के संपर्क में आई और फिर मुझसे दूर होती चली गई। आलोक मौर्या ने आरोप लगाया कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या का प्रेमी मनीष दुबे गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है। आलोक मौर्या के अनुसार, मनीष दुबे के साथ उसकी पत्नी ज्योति मौर्य का अवैध रिश्ता है।

Advertisement

Related posts

भाजपा के पूर्व विधायक के 7 परिजन कार में जिन्दा जले, सालासर दर्शन के लिए जा रहे थे !

Sayeed Pathan

भाजपा सरकार का किसानों की दोगुनी आय, युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा का वादा पूरी तरह खोखला- बृजलाल खाबरी

Sayeed Pathan

एसएसपी सहारनपुर ने “क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर” को किया निलंबित, बिना किसी सूचना के डियूटी से रहते थे गायब

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!