Advertisement
दिल्ली एन सी आर

दिल्ली में दिनदहाड़े दो दिहाड़ी मजदूरों की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगलवार तड़के महज 300 मीटर की दूरी पर दो लोगों के शव मिले। दोनों के शरीर पर गोलियों के घाव थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मृतकों की पहचान प्रदीप (40) और बब्लू उर्फ पाटला (40) के रूप में हुई और दोनों दिहाड़ी मजदूर थे। हालांकि, पुलिस ने कहा कि बबलू को पहले भी स्नैचिंग और चोरी के 13 मामलों में शामिल पाया गया था और वह भजनपुरा पुलिस स्टेशन का बैड कैरेक्टर था।

Advertisement

वंदे भारत ट्रेन पर अराजकतत्वों ने मारे पत्थर, 4 खिड़कियों के टूटे शीशे

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब सवा दो बजे एक व्यक्ति को गोली मारे जाने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने पर एक व्यक्ति को दो गोलियों के घाव के साथ पाया गया। उसके शरीर के पास 9 मिमी के दो खाली गोले पाए गए।

इसके बाद, पहले अपराध स्थल से लगभग 300 मीटर दूर, गली नंबर 6, सुभाष पार्क के पास, बबलू का शव मिला। उसके सीने और पेट के निचले हिस्से पर दो गोलियों के घाव मिले। शव के पास से 9 एमएम के दो खाली खोखे मिले।

Advertisement

शुरुआती जांच में पता चला कि प्रदीप और बब्लू दोनों एक दूसरे को जानते थे और घटना के वक्त संभवत: साथ थे।

अधिकारी ने कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि पहले बब्लू को सड़क पर गोली मारी गई, उसके बाद प्रदीप को गोली मारी गई। दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

Advertisement

अधिकारी ने कहा, “हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और पुलिस दोषियों की पहचान करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।”

Advertisement

Related posts

सैनिकों को मारकर छीनी जमीन,अब मोदी की चीन क्यों कर रहा है तारीफ::राहुल गांधी

Sayeed Pathan

दिल्ली में “गनी चैरिटेबल ट्रस्ट” बाढ़ पीड़ितों का बना सहारा, राहत शिविरों में बांटे भोजन के पैकेट

Sayeed Pathan

ट्रेन टिकट बुकिंग–अब 30 दिन पहले तक इन ट्रेनों में बुकिंग संभव,ये हैं रेलवे के नए नियम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!