Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर के पत्रकारों ने शोकसभा आयोजित कर, वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय हेमंत यादव को दी श्रद्धांजलि

संतकबीरनगर । इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े रहे मृदयुभाषी, सरल स्वभाव के वरिष्ठ पत्रकार हेमंत सिंह यादव के आकस्मिक निधन पर जनपद के सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े हुए लोगों ने स्थानीय लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में एकत्रित होकर दो मिनट का मौन रखते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष पवन कुमार श्रीवास्तव ने स्वर्गीय हेमंत यादव के जीवन कृतियों को याद करते हुए कहां की हेमंत यादव एक मृदुभाषी प्रतिभा के धनी व्यक्ति थे सबसे हस कर मिलने वाला व्यक्तिगत आज हमारे बीच में नहीं है ।

Advertisement

उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज के हर पहलू का हिस्सा होता है और समाज की समस्याओं को अपने समाचार पत्र के माध्यम से जिम्मेदारो को अवगत करा कर समस्याओं का निस्तारण करता है या कभी न्याय दिलाता है। लेकिन जब पत्रकार या उसका परिवार किसी दुःखद परिस्थितियों में होता है तो उसके पास अपने या परिवार के लिए कुछ नही होता जिससे उसकी आर्थिक मदद की जा सके।

इसलिए हम पत्रकार साथियों को आगे बढ़कर उनके परिवार के लिए कुछ आर्थिक सहयोग के लिए एकजुट होना चाहिए। जिससे हम उनके बच्चों के भविष्य के लिए कुछ कर सके। जिससे उनके परिवार में ये भवना बनी रहे कि जिस पत्रकारिता समाज का वो हिस्सा थे वो आज हमारे सुख दुःख साथ खड़ा है।

Advertisement

इस पर पत्रकार संगठन ने सहमति जताते हुए सहयोग राशि इकट्ठा कर जल्द ही उनके परिवार से मिलकर आर्थिक सहयोग पहुँचायेगा। आगे उन्होंने कहा कि हम उनके मृत आत्मा के प्रति ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह जहां कहीं भी रहे उन्हें अपनी छत्रछाया में रखें।

इस अवसर पर प्रिंट मीडिया के पवन श्रीवास्तव, रमेश शर्मा ,के के मिश्रा, नवनीत श्रीवास्तव,, विकास कुमार अग्रहरि गोरखनाथ मिश्रा, दयानंद त्रिपाठी ,बृजेंद्र जायसवाल, डॉ रामकिशुन आर्या ,संतोष चौहान ,संजय यादव ,हरिओम चौधरी, रितेश उपाध्यक्ष, विजय गुप्ता, राजेश कुमार, श्याम सिंह, तथा इलेक्ट्रॉनिक चैनल के प्रतिनिधि शैलेंद्र मणि ,नीरज त्रिपाठी, विजय कुमार मिश्रा ,जितेंद्र पाठक ,मोहन राजभर, साहिल खान, आलमगीर ,मोहम्मद सदरे आलम, समेत दर्जनों प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से संबंधित प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

आज़ादी का अमृत महोत्सव: एआरसी पीजी कॉलेज से निकाली गई तिरंगा यात्रा, हर घर तिरंगा के लिए किया गया जागरूक

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में 17 विद्यालयों पर फ्री स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम समारोह, सदर विधायक के हाथों स्मार्टफोन पाकर छात्र-छात्राओं के खिल उठे चेहरे

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर जिले में कोरोना टीकाकरण : प्रथम चरण में इन कर्मियों को लगेगा कोरोना का टीका, डेटा फीडिंग में जुटा विभाग

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!