Advertisement
अपराधउतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के बखिरा में बिक रही थी अवैध स्मैक, 24 पुड़िया स्मैक के साथ थाना बखिरा पुलिस के हत्थे चढ़ा अभियुक्त

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व क्रय / विक्रय की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी मेहदावल अम्बरीष सिंह भदौरिया के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष बखिरा श्याम मोहन के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा दिनांक 23.08.2023 को 24 पुड़िया अवैध स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बखिरा पुलिस द्वारा 23 अगस्त 2023 को क्षेत्र भ्रमण व संदिग्ध व्यक्तियों / वाहनों की चेकिंग के दौरान मेड़रापार प्राइमरी स्कूल के पास से अभियुक्त धर्मेन्द्र गिरी पुत्र फूलचन्द निवासी ठठेरा मोहल्ला कस्बा बखिरा थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर को 24 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रवाना किया गया है ।

Advertisement

क्षेत्र में पहले से ही स्मैक बिक्री की चर्चाएं चल रही थी, लेकिन पुलिस को सही सटीक बिक्री का स्थान नही मिल पा रहा था,लेकिन भ्रमण के दौरान किसी की सूचना पर मेडरापार के पास एक अभियुक्त को बिक्री करते हुए गिरफ्तार किया है, हालांकि स्मैक बिक्री के बारे में बखिरा पुलिस ने नही बताया है,

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-
धर्मेन्द्र गिरी पुत्र फूलचन्द निवासी ठठेरा मोहल्ला कस्बा बखिरा थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर।

Advertisement

पंजीकृत अभियोगः-
मु0अ0सं0 269 / 2023 धारा 8 / 22 एनडीपीएस एक्ट थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर ।

बरामदगीः-
24 पुड़िया स्मैक (05 ग्राम, 50 मि.ग्रा0)।

Advertisement

गिरफ्तार करने वाले पुलिस बल का विवरणः-प्रभारी चौकी बखिरा उ0नि0 जितेंद्र कुमार सिंह, कां0 मुकेश वर्मा, कां0 पंकज शाहु, कां0 बालगोविन्द ।

Advertisement

Related posts

बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर,15 आईपीएस अफसरों का तबादला

Sayeed Pathan

थाना लालगंज पुलिस टीम द्वारा एक वारण्टी को किया गिरफ्तार किया 

Sayeed Pathan

डीएम ने धान की कटाई हेतु “कम्बाइन हार्वेस्टर मशीन” में “सुपर स्ट्रा मैनेजमेंट सिस्टम” लगाने के लिए दिए सख्त निर्देश, निर्देशों के पालन नहीं होने पर होगी कार्यवाही

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!