Advertisement
अपराधमुंबई

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेट एयरवेज के संस्थापक को 11 सितंबर तक ईडी की हिरासत में भेजा गया

मुंबई। जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को शनिवार को 538 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी और मनी-लॉन्ड्रिंग के मामले में एक विशेष पीएमएलए अदालत ने 11 सितंबर तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया।

शुक्रवार देर रात घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किए गए नरेश गोयल पर कथित तौर पर अपने निजी ऋण और कमीशन को चुकाने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक (केनरा बैंक) के लोन से लगभग 9.50 करोड़ रुपये निकालने का आरोप है।

Advertisement

नरेश गोयल (74) को शनिवार दोपहर विशेष पीएमएलए अदालत में पेश किया गया। ईडी ने अदालत में कहा कि उनकी बेटी नम्रता गोयल के प्रोडक्शन हाउस को भी वेतन और अन्य प्रतिबद्धताओं के भुगतान के लिए जेट एयरवेज के खातों से पैसे मिले थे।

इससे पहले शुक्रवार को ईडी ने नरेश गोयल के घर पर छापा मारा था। उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और देर रात 2011 और 2019 के बीच 538 करोड़ के केनरा बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले से जुड़े कथित मनी-लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

Advertisement

मनी-लॉन्ड्रिंग का मामला केनरा बैंक के साथ कथित धोखाधड़ी के संबंध में नरेश गोयल, उनकी पत्नी अनीता और अन्य के खिलाफ दायर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एफआईआर से सामने आया है।

Advertisement

Related posts

देखिये वीडियो: हमलावरों ने अतीक-अशरफ की हत्या के बाद लगाए धार्मिक नारे, आखिर कौन है मास्टरमाइंड

Sayeed Pathan

BIG BREAKING:: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अयोध्या सरयू तट पर बनाएंगे 10 हजार वर्ग फिट में अपना घर

Sayeed Pathan

पुलिस मुठभेड़ में 2 शातिर लुटेरे गिरफ्तार,,315 बोर तमंचा, मय 3 जिंदा कारतूस सहित अपाचे मोटरसाइकिल बरामद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!