Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

दरोगा के बेटे की हत्या से मेरठ के मंसूरी इलाक़े में सनसनी

मेरठ। मेरठ के मसूरी में एक होम स्टे में दरोगा के बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। मर्डर के बाद उसके बॉडी को होटल के ही कमरे के बेड में छिपा दिया गया। कमरा सील कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

आपको बता दें कि रुड़की आदर्श नगर निवासी सत्याकुमार चौधरी मेरठ में दरोगा हैं। बेटा कपिल निजी गाड़ियां चलाता है। शनिवार को बेटा मसूरी, भट्‌टा गांव के चायरोटी सेवन नाइट होम स्टे में एक युवक और एक युवती के साथ कार से पहुंचा था। तीनों ने होटल का कमरा नंबर 106 बुक किया था। पहले तीनों ने रेस्टोरेंट में खाना खाया, सोने के लिए कमरे में चले गए।

Advertisement

सुबह जब होटल स्टाफ बाहर आया तो होम स्टे के बाहर से इन लोगों की कार गायब थी। स्टाफ ने जब रूम चेक किया तो देखा कमरे में बेड के नीचे खून बिखरा था। बेड खोला तो उसमें युवक की लाश मिली। शव से खून बह रहा था। मानो धारदार हथियार से गला रेता गया हो। लाश की पहचान कपिल चौधरी के रूप में हुई। जबकि कपिल के साथ आई लड़की, लड़का दोनों गायब थे।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। होटल के CCTV चेक किए गए तो देखा कि कपिल के साथ आया लड़का और लड़की सुबह तड़के चार बजे ही ही कार लेकर होटल से चले गए। पुलिस ने रुम सील कर दिया है। CCTV, मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच कर रही है। वहीं परिजनों को सूचना भी दी है।

Advertisement

Related posts

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने, COVID-19 प्रबंधन रणनीति के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा की

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी ने बिना मास्क के घूम रही “महिला कांस्टेबल” का कराया चालान

Sayeed Pathan

35,000 ₹ रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!