Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

दरोगा के बेटे की हत्या से मेरठ के मंसूरी इलाक़े में सनसनी

मेरठ। मेरठ के मसूरी में एक होम स्टे में दरोगा के बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। मर्डर के बाद उसके बॉडी को होटल के ही कमरे के बेड में छिपा दिया गया। कमरा सील कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

आपको बता दें कि रुड़की आदर्श नगर निवासी सत्याकुमार चौधरी मेरठ में दरोगा हैं। बेटा कपिल निजी गाड़ियां चलाता है। शनिवार को बेटा मसूरी, भट्‌टा गांव के चायरोटी सेवन नाइट होम स्टे में एक युवक और एक युवती के साथ कार से पहुंचा था। तीनों ने होटल का कमरा नंबर 106 बुक किया था। पहले तीनों ने रेस्टोरेंट में खाना खाया, सोने के लिए कमरे में चले गए।

Advertisement

सुबह जब होटल स्टाफ बाहर आया तो होम स्टे के बाहर से इन लोगों की कार गायब थी। स्टाफ ने जब रूम चेक किया तो देखा कमरे में बेड के नीचे खून बिखरा था। बेड खोला तो उसमें युवक की लाश मिली। शव से खून बह रहा था। मानो धारदार हथियार से गला रेता गया हो। लाश की पहचान कपिल चौधरी के रूप में हुई। जबकि कपिल के साथ आई लड़की, लड़का दोनों गायब थे।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। होटल के CCTV चेक किए गए तो देखा कि कपिल के साथ आया लड़का और लड़की सुबह तड़के चार बजे ही ही कार लेकर होटल से चले गए। पुलिस ने रुम सील कर दिया है। CCTV, मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच कर रही है। वहीं परिजनों को सूचना भी दी है।

Advertisement

Related posts

भारतीय व्यापार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष का लखनऊ में हुआ भव्य स्वागत

Sayeed Pathan

उत्तर प्रदेश को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए 24 मार्च से सभी निकायों में शुरू होगा, 75000 शौचालयों का कायाकल्प/जीर्णाेद्वार हेतु अभियान

Sayeed Pathan

स्वास्थ्य सेवायें जन-जन तक:: 15 वें वित्त आयोग से प्राप्त अनुदान से नगरीय आयुष्मान भारत-स्वास्थ्य एवं कल्याण केन्द्र होंगे संचालित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!