Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

बीजेपी ने एक्स एकाउंट पर राहुल गाँधी को बताया दुष्ट, धर्म विरोधी, नए युग का रावण, कांग्रेस ने किया देश भर में विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली।  भाजपा ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर राहुल गांधी का एक पोस्टर पोस्ट किया। जिसमें राहुल गांधी को रावण के रूप में दर्शाया गया है।  बीजेपी ने लिखा है कि दुष्ट, धर्म विरोधी, नए युग का रावण है राहुल गांधी।  इस हरकत पर कांग्रेस ने  भाजपा की कड़ी आलोचना की है और देशभर में विरोध प्रदर्शन किये है। ।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी को पोस्टर में रावण के रूप में दिखाने वाली भाजपा की पोस्ट पर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया है।

Advertisement

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा को धीरे-धीरे उनके पूर्व पार्टी प्रमुख की आसमान छूती लोकप्रियता की ताकत का एहसास हो रहा है। भाजपा को पता होना चाहिए कि राहुल गांधी के खिलाफ उनके गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक कार्यों की कीमत चुकानी पड़ेगी।

केसी वेणुगोपाल ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, ”राहुल गांधी जी हमारे श्रद्धेय नेता हैं और दुनिया भर में अरबों लोग उन्हें पसंद करते हैं। यह बात साफ है कि राहुल गांधी की आसमान छूती लोकप्रियता से भाजपा को धीरे-धीरे उनकी ताकत का एहसास हो रहा है।”

Advertisement

लेकिन भाजपा को पता होना चाहिए कि राहुल गांधी के खिलाफ उनके गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक कार्यों के लिए उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने आगे लिखा कि राहुल गांधी को रावण के रूप में दिखाने वाली भाजपा की पोस्ट के खिलाफ देश भर में कांग्रेस कैडर पार्टी के इस घृणित व्यवहार को अस्वीकार करने और राहुल जी के साथ पूरी एकजुटता दिखाने के लिए बिना किसी आधिकारिक आह्वान के सड़कों पर उतरे।

केसी वेणुगोपाल यह टिप्पणी राहुल गांधी को रावण के रूप में दर्शाने वाली भाजपा की पोस्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के देश भर में विरोध प्रदर्शन करने के बाद आई है। इस बीच, कांग्रेस ने एक प्रेस बयान में कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैनर व तख्तियां लेकर भाजपा के खिलाफ नारे लगाए और भाजपा से बिना शर्त माफी की मांग की।

Advertisement

नई दिल्ली में हजारों कार्यकर्ता भाजपा के खिलाफ मार्च करने के लिए इकट्ठा हुए। कहा गया कि पुलिस ने उन्हें रोक दिया। कांग्रेस ने कहा कि गुस्से और नाराजगी के बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा कई स्थानों पर कुछ गंभीर उकसावे के बावजूद अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान पूरी शांति बनाए रखी।

Advertisement

Related posts

जब रूस ने बनाया अपना इंटरनेट सिस्टम,तब विरोधी देशों ने शुरू कर दी आलोचना

Sayeed Pathan

COVID-19::कोविड-19 का टीका बन जाने से नहीं खत्म होगी महामारी,लम्बे समय तक कोरोना रहेगा इंसानों के संग-:-विशेषज्ञ

Sayeed Pathan

गाज़ियाबाद के धौलड़ी गांव में हुये दोहरे हत्याकांड के आरोपियों को शिघ्र गिरफ्तार किया जाए:- डॉ शोएब

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!