Advertisement
अपराधसंतकबीरनगर

Santkabir Nagar#संतकबीरनगर:: पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले के धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक शख्‍स ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उसने अपने एक बच्चे को भी घायल कर दिया है।

संतकबीर नगर के पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता बताया कि धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम दोड़ दिया। बीच बचाव में उसका बेटा भी घायल हो गया है जो अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

परिजनों के मुताबिक, रात को विवाद हुआ लेकिन बीच बचाव कर शांत करा दिया था। सभी ने खाना खाया और सो गए। रात करीब 1 बजे सई मोहम्मद उठा और आगंन में सो रही पत्नी सायरा के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां की चीख सुनकर पास वाले कमरे में सो रहा बेटा इसरार (20) दौड़कर मौके पर पहुंचा। उसने पिता को पकड़ लिया, तो पिता ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इसरार की चीख सुनकर घर के लोग जाग गए, तो आरोपी सई मोहम्मद मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व आरोपित ने पत्नी को तलाक दे दिया था, इसको लेकर गांव में पंचायत होनी थी।

Advertisement

Related posts

फर्जी दस्तावेज के आधार पर पुस्तैनी ज़मीन का, बैनामा करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

प्राइवेट चिकित्‍सकों के यहां क्षय रोग का इलाज कराने वाले पा रहे हैं,  निक्षय पोषण योजना का लाभ

Sayeed Pathan

इस दीपावली पर हो जाएं सावधान ! जीवन की रंगोली में न भरने पाए ‘कोरोना’ का रंग

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!