Advertisement
संतकबीरनगरसराहनीय कार्य

KHALILABAD SANTKABIR NAGAR: दीपावली के मौके पर पुलिस अधीक्षक ने, अनाथ बच्चों को कपड़े, मिठाई, मोमबत्ती,मिट्टी के दीपक किया भेंट

खलीलाबाद संतक बीर नगर । दीपावली पर्व के मौके पर पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को जरुरतमंद / गरीब व अनाथ बच्चों को कपड़े, मिठाइयाँ, मोमबत्ती, मिट्टी के दीपक आदि उपयोगी वस्तुओं को भेंट किया ।

Advertisement

बता दें कि दीपावली त्यौहार को गरीब एवं असहाय लोगों के साथ समान रूप से हर्ष व उल्लास पूर्ण मनाए जाने के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता ने शनिवार दिनांक 11.11.2023 को संतकबीर बाल आश्रम औद्यौगिक क्षेत्र में पहुंचकर अनाथ व गरीब एवं असहाय लोगों के बीच पहुंचकर कपड़ें, मिठाइयां, टांफियां, फल- फूल, मिट्टी के दिए, मोमबत्ती आदि दीपावली के त्यौहार पर उपयोग होने वाली वस्तुओं को देकर उनके साथ दीपावली की खुशियों को साझा किया गया ।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक के इस कार्य से सभी को बहुत ही खुशियां मिली और सभी के द्वारा द्वारा पुलिस के इस मानवीय कार्य को भूरी भूरी सराहना की गई।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर: क्षेत्र पंचायत ख़लीलाबाद के कोनी ग्राम पंचायत में चौपाल का हुआ आयोजन, एडीओ, सचिव, ग्राम प्रधान ने सुनी जन समस्या, किया त्वरित निस्तारण

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर: गैंगस्टर के आरोपी को 2 वर्ष की कारावास और ₹5000 अर्थदंड की सजा

Sayeed Pathan

सी-विजिल एप से करें निर्वाचन संबन्धी शिकायत, 100 मिनट में होगा निस्तारण-डी.ई.ओ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!